उत्तराखंड

uttarakhand

चंपावतः मां पूर्णागिरी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 4 घायल

By

Published : May 20, 2022, 7:03 AM IST

Updated : May 20, 2022, 2:23 PM IST

चंपावत में मां पूर्णागिरी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार 15 लोग घायल हो गए. 4 गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है.

Tractor Trolley Overturned
ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी

खटीमा/चंपावतःयूपी के जिला पीलीभीत से ट्रैक्टर ट्राली द्वारा मां पूर्णागिरी (maa Purnagiri) के दर्शन को आए तीर्थ यात्रियों की ट्रैक्टर ट्रॉली वापसी के समय विद्युत पोल से टकराकर पलट गई. सूचना पाकर पहुंची बनबसा पुलिस ने तत्काल ट्रॉली सवार सभी घायल तीर्थ यात्रियों को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा. जिसमें गंभीर रूप से घायल 4 तीर्थ यात्रियों को इलाज हेतु टनकपुर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामले के मुताबिक, मां पूर्णागिरी के दर्शन कर लौट रहे तीर्थ यात्रियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली नेशनल हाईवे 09 पर आर्मी गेट बनबसा के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क पर पलट गई. सूचना पाकर बनबसा के थाना अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह जगवाण टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. 4 गंभीर रूप से घायल तीर्थ यात्रियों को टनकपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रॉली में कुल 15 लोग सवार थे.

मां पूर्णागिरी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी.
ये भी पढ़ेंः हरिद्वार में सड़क हादसा, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से सड़क पर जाम लग गया. सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई. जिसके बाद पुलिस को यातायात सुचारू करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने गाड़ियों को डायवर्ट कर ट्रैफिक जाम को खुलवाया. वहीं, पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर ट्रॉली हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Last Updated :May 20, 2022, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details