उत्तराखंड

uttarakhand

विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म से लोगों में रोष, SDM के दखल के बाद केस दर्ज

By

Published : Aug 27, 2021, 6:47 PM IST

टनकपुर रोडवेज बस स्टेशन पर एक विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का वीडियो वायरल हुआ है, जिससे क्षेत्र के लोगों में रोष है. लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर दरिंदे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

tanakpur rape news
tanakpur rape news

खटीमा:चंपावत जनपद के टनकपुर रोडवेज बस स्टेशन पर एक विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला के साथ दरिंदगी के मामले से नाराज क्षेत्र के युवाओं ने एसडीएम हिमांशु कफल्टिया को ज्ञापन देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, पिछले कई महीने से एक विक्षिप्त महिला रोडवेज बस स्टेशन में डेरा जमाए हुए है. सूत्रों के अनुसार दरिंदे ने इस महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो से क्षेत्र के लोगों में भारी रोष है. स्थानीय लोगों ने महिला की सुरक्षा तथा दरिंदे के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग करते हुए टनकपुर एसडीएम हिमांशु कफल्टिया को ज्ञापन सौपा है.

पढ़ें- VIDEO: देहरादून एयरपोर्ट को जोड़ने वाला मुख्य पुल भरभराकर टूटा, उफनती नदी में गिरी गाड़ियां

इस संबंध में टनकपुर एसडीएम हिमांशु कफल्टिया ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो से ज्ञात हुआ है कि टनकपुर रोडवेज बस स्टेशन में एक विक्षिप्त महिला के साथ गलत व्यवहार हुआ है. इस संबंध में क्षेत्र के युवाओं द्वारा मुझे एक ज्ञापन मिला है. उन्होंने बताया कि मेरे द्वारा पुलिस को तुरंत कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया गया है. संबंधित व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details