उत्तराखंड

uttarakhand

शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे BJP प्रदेश अध्यक्ष, लोगों ने समस्याओं पर घेरा

By

Published : Nov 21, 2020, 3:15 PM IST

प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत एक एक शादी समारोह में शिरकत करने चंपावत पहुंचे. इस दौरान आदर्श राशनिंग वेलफेयर सोसायटी के जिलाध्यक्ष सहित कई लोगों ने ज्ञापन सौंपा. लोगों ने क्षेत्र में मूलभूत समस्याओं को जल्द समाधान करने की मांग की है.

ETV BHARAT
आदर्श राशनिंग वेलफेयर सोसायटी ने सौंपा ज्ञापन

चंपावत:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत लोहाघाट विधायक पूरन सिंह फर्त्‍याल की बेटी के शादी समारोह मेंं शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह चंपावत की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाएंगे. उनकी कोशिश रहेगी कि सरकार लोहाघाट क्षेत्र की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करे.

इसी मौके पर आदर्श राशनिंग वेलफेयर सोसायटी के जिला उपाध्यक्ष राजीव मुरारी के नेतृत्व में सुरेश चन्द्र जोशी, रामू ढेक, सतीश बगौली और चन्द्र मोहन जोशी ने प्रदेश अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा. सोसायटी के जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि बीते आठ महीने से कोरोना वायरस के चलते सरकार की तरफ से लोगों को मुफ्त राशन वितरित किया जा रहा है लेकिन सरकार ने अबतक उसका कोई लाभांस, किराया-भाड़ा नहीं दिया.

सभी समस्याएं से अवगत होने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उनके संज्ञान में जितनी भी समस्याएं आई हैं वह सभी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाएंगे. प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष नगर पंचायत अध्यक्ष ने नगर पंचायत को पालिका में उच्चीकृत करने, नजूल भूमि को फ्री होल्ड करने, लोहाघाट में पेयजल आदि के लिए मुख्यमंत्री की घोषित योजनाओं का ज्ञापन सौंपा. उन्होंने कहा कि विक्रेताओं को भारी परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें :दियुरी गांव में गुलदार ने दो लोगों पर किया हमला, गांव में पिंजरा लगाने की मांग

इस दौरान खटीमा विधायक पुष्कर धामी, डीडीहाट विधायक बिशन सिंह चुफाल, नानकमत्ता के विधायक प्रेम सिंह राणा, पूर्व ब्लाक प्रमुख पाटी लक्ष्मण सिंह लमगड़िया, जिलाध्यक्ष दीप पाठक, पूर्व जिलाध्यक्ष सुभाष बगौली, शंकर पांडेय, दीपक सुतेड़ी, प्रकाश राय, श्याम ढेक, मोहित पाठक महेन्द्र ढेक, महेश बोहरा, मेहता, आदि लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details