उत्तराखंड

uttarakhand

चंपावत में एक और कोरोना संक्रमित की मौत, मृतकों का आंकड़ा पहुंचा सात

By

Published : Nov 26, 2020, 7:49 PM IST

चंपावत में कोरोना से एक और व्यापारी का मामला सामने आया है. जहां अब जिले में 1294 केस आ चुके हैं. वर्तमान में 101 कोरोना के केस एक्टिव चल रहे हैं. वहीं, कोरोना से मृतकों की संख्या अब सात हो गई है.

ETV BHARAT
चंपावत में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत

चंपावत: जिला मुख्यालय मल्ली हाट निवासी 68 वर्षीय बुजुर्ग व्यापारी की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई. मृतक व्यापारी के सीने में रात में दर्द उठा. जिसके बाद परिजनों ने व्यापारी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां व्यापारी की कोरोना की जांच हुई. जिसके बाद व्यापारी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

सीएमओ आरपी खंडूड़ी ने बताया कि मृतक व्यापारी की पूर्व में बाईपास सर्जरी तथा शुगर की बीमारी थी. वहीं, रात में व्यापारी को दिल का दौरा पड़ा था. जहां परिजनों ने व्यापारी को जिला अस्पताल में ही उनका कोरोना टेस्ट कराया गया. व्यापारी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई, कोरोना नियमों के तहत ताड़केश्वर में उनकी अंत्येष्टि की गई. वहीं, स्वास्थ्य विभाग द्वारा अब संपर्क में आए परिजनों और अन्य लोगों को चिन्हित कर उनका कोरोना टेस्ट किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :चंपावत में साइक्लोथॉन-2020 का आयोजन, 27 खिलाड़ियों ने किया प्रतिभाग

बता दें कि चंपावत में कोरोना के अब तक 1294 केस आ चुके हैं. वर्तमान में 101 कोरोना के केस एक्टिव चल रहे हैं. जहां कोरोना से मृतकों की संख्या अब सात पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details