उत्तराखंड

uttarakhand

भराड़ीसैंण बजट सत्र को लेकर प्रशासन मुस्तैद, DM ने ली अफसरों की बैठक

By

Published : Feb 18, 2021, 7:16 PM IST

Updated : Feb 18, 2021, 8:04 PM IST

उत्तराखंड विधानसभा के बजट सत्र की तैयारियों को लेकर चमोली डीएम ने बैठक ली.

Chamoli DM meeting
भराड़ीसैंण में बजट सत्र को लेकर प्रशासन मुस्तैद

चमोली: भरीड़ीसैंण (गैरसैंण) में एक मार्च से बजट सत्र का आयोजन किया जाएगा. विधानसभा बजट सत्र को लेकर जिला प्रशासन चमोली ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. जिलाधिकारी चमोली स्वाति एस भदौरिया ने जिले के अधिकारियों संग मौजूद व्यवस्थाओं की समीक्षा की. उन्होंने सत्र की विभिन्न व्यवस्थाओं के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त करते हुए सत्र से पूर्व सभी व्यवस्थाएं चाक चौबंद करने के निर्देश दिए.

जिलाधिकारी ने नोडल अधिकारियों को विधानसभा बजट सत्र में प्रतिभाग करने वाले मंत्रीगणों, विधायकों एवं शासन के वरिष्ठ अधिकारियों को आवास आवंटित करने के साथ-साथ उनकी साफ-सफाई, हीटर, शुद्ध पेयजल सहित आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. एसडीएम को गैरसैंण, आदिबदरी, कर्णप्रयाग, गौचर सहित जनपद की सीमा से जुड़े अन्य जिलों में स्थित गेस्ट हाउस एवं होटलों में स्थित आवासों को भी अधिग्रहित करने को कहा है.

ये भी पढ़ें:बजट सत्र में CM से जुड़े विभागों का जवाब देंगे मदन कौशिक, पत्र हुआ जारी

सत्र के दौरान सुरक्षा व्यवस्थाओं की समीक्षा करते हुए जिलाधिकारी ने पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात करने, संवदेनशील स्थलों पर बैरिकेडिंग लगाने, फायर ब्रिगेड, वाटर कैनन, वायरलेस सेट, लाउड स्पीकर की व्यवस्था, पुलिस बल के ठहरने हेतु समुचित व्यवस्था एवं अन्य सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने को कहा है.

Last Updated : Feb 18, 2021, 8:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details