उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, तीन आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट

By

Published : Nov 18, 2022, 6:58 PM IST

Bageshwar

उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, चौथे नाबालिग आरोपी को पुलिस ने संरक्षण में लिया है. गैंगरेप की ये वारदात 12 नवंबर की है, जिसमें मुकदमा 17 नवंबर को दर्ज किया गया है.

बागेश्वर: नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि चौथा आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया. वहीं, पांचवां आरोपी नाबालिग है, जिसे पुलिस संरक्षण में लिया गया है. गैंगरेप की ये वारदात 12 नवंबर की है. जबकि लड़की 11 नवंबर को ही घर से लापता हो गई थी.

पुलिस ने बताया कि 11 नवंबर को कोतवाली में पीड़िता के पिता ने तहरीर दी थी. उन्होंने बताया था कि उनकी नाबालिग बेटी बिना बताए घर से चली गई है. पुलिस ने धारा 365 में मामला पंजीकृत किया और मामले की छानबीन में जुटी. दूसरे दिन 12 नवंबर को ताकुला वन विभाग के बैरियर के पास से लड़की बरामद हो गई थी. नाबालिग की काउंसलिंग कर पुलिस ने उसे स्वजनों को सौंप दिया.
पढ़ें-50 हजार के इनामी बदमाश को उत्तराखंड पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर दबोचा, दुबई भागने की फिराक में था

वहीं, 17 नवंबर को लड़की के पिता ने फिर से कोतवाली में तहरीर दी. बताया कि उनकी नाबालिग बेटी के साथ हार्दिक दानू उर्फ हरीश दानू निवासी मंडलसेरा, साजन उर्फ सुमित पुत्र मोहन राम निवासी फल्टनिया, सलमान अहमद पुत्र नूर अहमद निवासी कठायतबाड़ा और एक किशोर ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. नाबालिग बेटी को धमकी दी गई है और पैसे लाने को कहा है.

पुलिस अधीक्षक हिमांशु वर्मा ने बताया कि दोबारा तहरीर मिलने पर आरोपितों के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम समेत कई धाराओं की बढ़ोत्तरी की गई. नामजद आरोपित साजन, मोहन और सलमान को आज आरे बाइपास से गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि किशोर को पुराना एआरटीओ कार्यालय से संरक्षण में लिया गया है. हार्दिक अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसे पकड़ने को दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details