उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर में स्मैक तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा

By

Published : Sep 2, 2021, 7:24 PM IST

बागेश्वर पुलिस द्वारा इन दिनों अवैध नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत पुलिस ने 8.28 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है.

Bageshwar
Bageshwar

बागेश्वर:पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पींचा के निर्देश पर इन दिनों जिले में अवैध नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में पुलिस ने 8.28 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि बागेश्वर कोतवाली पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम कानून व्यवस्था बनाने के लिए गश्त कर रही थी. इसी दौरान प्राप्त सूचना के आधार विकास भवन तिराहे के पास संजय सिंह मलड़ा पुत्र किशन सिंह निवासी मण्डलसेरा थाना कोतवाली बागेश्वर से पूछताछ की गई. इस दौरान युवक सकपकाने लगा. तलाशी लेने पर उसके कब्ज़े से 8.28 ग्राम स्मैक बरामद हुई.

पढ़ें-यौन शोषण मामला: पीड़िता ने CM धामी को लिखा पत्र, MLA महेश नेगी पर कार्रवाई की मांग

आरोपी को मौके पर स्मैक के साथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया है. इसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया. पुलिस ने बताया कि युवक की मण्डलसेरा सीएसडी कैंटीन के पास चाय-पानी की दुकान है, जहां पर वह पुड़िया बनाकर छोटे-छोटे बच्चों को स्मैक बेचा करता था. इसकी उन्हें काफी समय से शिकायत मिल रही थी, जिसे पुलिस टीम ने धर दबोचा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details