उत्तराखंड

uttarakhand

संदिग्ध परिस्थितियों में बागेश्वर जिला खेल अधिकारी चंद्र लाल वर्मा की मौत, कमरे में मिली लाश

By

Published : Jul 7, 2023, 4:55 PM IST

Updated : Jul 7, 2023, 5:16 PM IST

बागेश्वर जिला खेल अधिकारी चंद्र लाल वर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. उनका शव घर में ही पड़ा हुआ मिला है. उन्होंने फर्श पर उल्टी भी की है. हालांकि अभीतक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

Bageshwar District Sports Officer Chandra Lal
बागेश्वर जिला खेल अधिकारी चंद्र लाल की संदिग्ध हालात में मौत

बागेश्वर जिला खेल अधिकारी चंद्र लाल वर्मा की मौत

बागेश्वरःजिला खेल अधिकारी चंद्र लाल वर्मा अपने आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए हैं. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी अनुराधा पाल और पुलिस अधीक्षक समेत अन्य विभागीय अधिकारी मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने घटना की जानकारी जुटाई. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच में जुट गई है और परिजनों को सूचना दे दी है.

अपने आवास में मृत मिले खेल अधिकारीःदरअसल, बागेश्वर जिला क्रीड़ाधिकारी सीएल वर्मा आज जब काफी देर तक अपने कार्यालय नहीं पहुंचे तो उनका ड्राइवर आवास पर पहुंचा और बाहर से आवाज लगाई, लेकिन दरवाजा नहीं खुला. फोन करने पर उन्होंने रिसीव नहीं किया तो ड्राइवर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर भीतर गई. अंदर देखा तो चंद्र लाल वर्मा फर्श पर पड़े हुए थे. जब उन्होंने उनकी नब्ज टटोली तो उनकी मौत हो चुकी थी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया.
ये भी पढ़ेंःकलंकित हुआ रिश्ता! पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, शिकायत लेकर थाने पहुंची मां

अगले साल होने वाले थे रिटायरःबता दें कि चंद्र लाल वर्मा (उम्र 59 वर्ष) मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के टकना के रहने वाले थे. जो अभी बागेश्वर के रामनगर में सरकारी आवास से रहते थे. जहां आज उनकी लाश मिली है. सीएल वर्मा बागेश्वर में जिला क्रीड़ाधिकारी के पद पर तैनात थे. उन्होंने 5 जनवरी 2022 को कार्यभार ग्रहण किया था. जबकि, 30 अप्रैल 2024 को सेवानिवृत्त होने वाले थे. वे साल 1999 में भी यहां प्रभारी खेल अधिकारी के पद पर नियुक्त रह चुके थे. उनके निधन की सूचना पर अधिकारी, कर्मचारी, खिलाड़ी समेत अन्य लोग उनके आवास पर उमड़ पड़े.

चंद्र लाल वर्मा की मौत

डेड बॉडी के पास मिली उल्टीः वहीं, बागेश्वर डीएम अनुराधा पाल और पुलिस अधीक्षक हिमांशु वर्मा ने बताया कि खेल अधिकारी सीएल वर्मा का शव उनके सरकारी कमरे से बरामद हुआ है. उनका आवास का दरवाजा अंदर से बंद था. वे फर्श पर मृत मिले. वहां पर उन्होंने उल्टी भी की है. फिलहाल, सीएल वर्मा की डेड बॉडी को कब्जे में ले लिया गया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली कारणों का पता चल सकेगा.

Last Updated : Jul 7, 2023, 5:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details