उत्तराखंड

uttarakhand

रेडक्रॉस की तरफ से बागेश्वर को मिली पहली एंबुलेंस, डीएम ने दिखाई हरी झंडी

By

Published : Apr 18, 2022, 3:32 PM IST

बागेश्वर जिले में पहली बार रेडक्रॉस सोसायटी एम्बुलेंस का संचालन करने जा रही है. बागेश्वर जिलाधिकारी विनीत कुमार ने सोमवार को रेडक्रॉस सोसायटी की एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

Bageshwar
बागेश्वर

बागेश्वर: मरीजों की दिक्कतों ध्यान में रखते हुए उत्तराखंड के बागेश्वर जिले को रेडक्रॉस सोसायटी की तरफ से पहली एंबुलेंस मिली है. बागेश्वर जिलाधिकारी विनीत कुमार ने तहसील परिसर से एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

जिलाधिकारी ने कहा कि जिले में रेडक्रास सोसायटी सक्रियता से कार्य कर रही है. कोरोना काल व निर्वाचन में सोसायटी द्वारा उत्कृष्ट कार्य किया गया. जनपद में रक्तदान शिविरों में भी समय-समय सोसायटी द्वारा सहयोग किया जाता है. रेडक्रॉस सोसायटी की तरफ से प्रदेश में पहली एंबुलेंस बागेश्वर जिले को मिली है, जो जनपद के लिए हर्ष का विषय है.
पढ़ें-रुड़की: जलालपुर हिंसा में अब तक 11 लोग गिरफ्तार, गांव में भारी पुलिस बल तैनात

जिलाधिकारी ने कहा कि रेडक्रॉस सोसायटी की एंबुलेंस मिलने पर जनपद के दूर-दराज के क्षेत्रों में लोगों को इसका लाभ मिल पायेगा. रेडक्रॉस के पूर्व चेयरमैन कुंदन परिहार ने कहा कि रेडक्रॉस के माध्यम से समाज के कमजोर व वंचित वर्ग की सहायता के लिए जनपद में विभिन्न गतिविधियां आयोजित करवाई जा रही हैं. उन्होंने कहा कि जनपद में रेडक्रॉस सोसायटी पीड़ित मानवता को राहत पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details