उत्तराखंड

uttarakhand

राज्य महिला आयोग उपाध्यक्ष ने सुनीं लोगों की समस्याएं, निस्तारण का दिया भरोसा

By

Published : Jun 3, 2021, 10:28 AM IST

अल्मोड़ा जनपद में कोविड की स्थितियों का जायजा लेने के लिए राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष ज्योति साह मिश्रा ने वर्चुअल बैठकी ली. जिसमें 150 से ज्यादा ग्राम प्रधान और क्षेत्र पंचायत सदस्य शामिल हुए.

राज्य महिला आयोग उपाध्यक्ष की बैठक
राज्य महिला आयोग उपाध्यक्ष की बैठक

रानीखेत:कोरोनाकाल में राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष ज्योति साहमिश्राने अल्मोड़ा जिले के ब्लॉक द्वाराहाट और चौखुटिया के न्याय पंचायतों के 150 से ज्यादा ग्राम प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ वर्चुअल बैठक की. साथ ही उन्होंने कोविड काल में लोगों की समस्याओं के जल्द निस्तारण की बात कही.

राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष ज्योति साह मिश्रा ने कफड़ा, कुंवाली, कामा, छानागोलू, असगोली, मांसी, गनाई, चांदीखेत, अखोड़ीया नौगांव,आदिग्राम फुलेरिया, भगौती, वेरती सहित वेतनधार के लगभग 150 से अधिक ग्राम प्रधानों समेत सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों और जिला पंचायत सदस्यों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कोविड-19 की स्थिति और ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं की जानकारी ली. साथ ही समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया. ताकि समय से ग्रामीणों की समस्या का निदान हो सकें.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस की कोविड रिलीफ टास्क फोर्स की वर्चुअल बैठक, राज्य में कोरोना की स्थित पर हुई चर्चा

बैठक में प्राथमिक उपचार, दवा किट, वैक्सीनेशन कैंप, राशन कार्ड संबंधी समस्या, पानी, बिजली सहित अन्य समस्या के निवारण लिए ज्योति साह ने जिलाधिकारी, सीएमओ, खाद्य आपूर्ति, विद्युत विभाग, जल संस्थान, जल निगम और उपजिलाधिकारी को निर्देशित किया. इतना ही नहीं राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष ज्योति साह जनसेवक की तरह वैक्सीनेशन केंद्रों और अस्पताल में जाकर स्वयं स्वास्थ्य सेवाओं की भी जानकारी ले रही हैं. साथ ही समस्याओं का निवारण भी कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details