उत्तराखंड

uttarakhand

अल्मोड़ा पहुंचे कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास, पहाड़ों में उद्योगों को बढ़ावा देने की कही बात

By

Published : Sep 30, 2022, 3:55 PM IST

अल्मोड़ा पहुंचे समाज कल्याण मंत्री चंदन राम दास (Cabinet Minister Chandan Ram Das) ने कहा कि उनकी सरकार पहाड़ों में उद्योगों को बढ़ावा देने का काम कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा उनकी सरकार परिवहन विभाग को घाटे से उबारने का काम भी कर रही है.

Social Welfare Minister Chandan Ram Das reached Almora
अल्मोड़ा पहुंचे कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास

अल्मोड़ा: परिवहन एवं समाज कल्याण मंत्री चंदन राम दास आज अल्मोड़ा दौरे पर रहे. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. सर्किट हाउस में मंत्री चंदन राम दास ने कहा कि पहाड़ों में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए सरकार लगातार प्रयासरत है. जिसके लिए देशभर के उद्यमियों को उत्तराखंड में आमंत्रित किया जा रहा है.

परिवहन एवं समाज कल्याण मंत्री चंदन राम दास ने कहा कि छोटे व्यवसायों को भी उनकी सरकार में उद्योगों का दर्जा दिया जा रहा है. जिससे वे आगे बढ़ सकेंगे. परिवहन विभाग के मामले पर उन्होंने कहा कि इसे घाटे से उबारने का काम किया जा रहा है. जल्द ही सरकार 200 नए वाहन खरीदने जा रही है. साथ ही आईएसबीटी व डिपो के आधुनिकीकरण के प्रयास भी सरकार द्वारा किये जा रहे हैं.

अल्मोड़ा पहुंचे कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास

पढ़ें-CM धामी ने किया रानीपोखरी के नवनिर्मित पुल का उद्घाटन, अगस्त 2021 को हुआ था धराशायी

प्रदेश में लगातार बढ़ते सड़क हादसों के सवाल पर मंत्री चंदन राम दास ने कहा कि भारत सरकार व प्रदेश सरकार सड़क हादसों की रोकथाम के लिए प्रयासरत है. इसके लिए दुर्घटनास्थलों को चिन्हित कर वहां सीसीटीवी व डिवाइडर लगाने के प्रयास किये जा रहे हैं. साथ ही इसके लिए स्पेशल कोष भी बनाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details