उत्तराखंड

uttarakhand

सीएम के दौरे पर कांग्रेसियों ने दिखाये काले झंडे, पूर्व विधायक मदन बिष्ट समेत कई कार्यकर्ता हिरासत में

By

Published : Feb 28, 2021, 3:42 PM IST

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के द्वाराहाट दौरे का कांग्रेसियों ने जमकर विरोध किया. इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के पूर्व विधायक मदन बिष्ट समेत उनके कई समर्थकों को हिरासत में लिया है. कांग्रेसी विधायक महेश नेगी पर लगे रेप के आरोपों का विरोध कर रहे थे.

Former MLA Madan Bisht
Former MLA Madan Bisht

अल्मोड़ा:मुख्यमंत्री के द्वाराहाट दौरे से पहले द्वाराहाट के वर्तमान विधायक महेश नेगी को लेकर विरोध जता रहे कांग्रेस के पूर्व विधायक मदन बिष्ट को पुलिस ने समर्थकों को हिरासत में ले लिया है. मदन बिष्ट महेश नेगी को लेकर मुख्यमंत्री के आने से पहले अपने समर्थकों के साथ सड़क पर उतर कर मुख्यमंत्री व विधायक नेगी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर विरोध जता रहे थे.

सीएम के दौरे पर कांग्रेसियों ने दिखाये काले झंडे

बता दें, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का द्वाराहाट दौरा था. मुख्यमंत्री जैसे ही रानीखेत से द्वाराहाट को निकले इस बीच द्वाराहाट के पूर्व विधायक मदन बिष्ट अपने समर्थकों के साथ विरोध जताते हुए सड़क पर उतर गए. वह वर्तमान द्वाराहाट विधायक महेश नेगी यौन प्रकरण मामले में विरोध जताने लगे. उनके समर्थकों ने विधायक व मुख्यमंत्री के खिलाफ विरोध जताते हुए जमकर नारेबाजी की. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने पूर्व विधायक मदन बिष्ट को उनके समर्थकों के साथ हिरासत में ले लिया.

पढ़ें- यौन शोषण मामला: आरोपी MLA को फैमिली कोर्ट से इस वजह से मिली 17 मार्च तक राहत

भाजपा विधायक महेश नेगी पर लगा है रेप का आरोप

द्वाराहाट विधायक महेश नेगी पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया. देहरादून के नेहरू कॉलोनी पुलिस थाने में तहरीर देकर महिला ने आरोप लगाया था कि साल 2016 से महेश नेगी ने उसके साथ देहरादून, मसूरी, नैनीताल और दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर कथित तौर पर दुष्कर्म किया है. महिला ने दावा किया है कि, उसकी बच्ची के पिता भी महेश नेगी हैं. महिला ने यह भी कहा कि उसे विधायक की पत्नी ने पहले पांच और फिर 25 लाख रुपए ऑफर किये थे, जिसे उसने ठुकरा दिया था. इस मामले की जांच अभी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details