उत्तराखंड

uttarakhand

रायवाला पुलिस ने चलाया किरायेदार सत्यापन अभियान, 1 लाख 20 हजार का जुर्माना वसूला

By

Published : Oct 17, 2021, 4:45 PM IST

रायवाला पुलिस ने रायवाला इलाके में किरायेदार सत्यापन अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने 12 किरायेदार ऐसे पाए जिनका सत्यापन नहीं कराया गया था. पुलिस ने इनके मकान मालिकों पर जुर्माना लगाया और हिदायत दी.

rishikesh
ऋषिकेश

ऋषिकेश:देहरादून की रायवाला पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए रायवाला थाना क्षेत्र के कई इलाकों में सत्यापन का अभियान चलाया. इस अभियान के दौरान कई किरायेदारों के सत्यापन नहीं पाए गए, जिस पर पुलिस ने उनका चालान किया और सख्त हिदायत दी.

रविवार को रायवाला पुलिस द्वारा आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए पूरे क्षेत्र में किरायेदार सत्यापन अभियान चलाया गया. पुलिस के द्वारा छिद्दरवाला के आशा प्लॉट, साहब नगर और पोस्ट ऑफिस वाली गली में किराए पर रहने वाल लोगों का सत्यापन किया. इस अभियान में 12 लोग बिना पुलिस सत्यापन किराए पर रहते हुए पाए गए. पुलिस ने इनके मकान मालिकों पर 1 लाख 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाया साथ ही मकान मालिकों को सख्त हिदायत भी दी.

ये भी पढ़ेंः राजाजी पार्क पार्क क्षेत्र में बिक रही शराब, वन विभाग और ग्रामीणों ने जतायी आपत्ति

रायवाला थाना प्रभारी भुवन चंद पुजारी ने बताया कि पहले चरण में छिद्दरवाला में सत्यापन अभियान चलाया गया. इस अभियान में 2 उपनिरीक्षक, 12 कॉन्स्टेबल और 4 महिला कॉन्स्टेबल और 2 चीता की टीम लगाई गई है. उन्होंने बताया कि यह अभियान अभी आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details