उत्तराखंड

uttarakhand

दर्दनाकः हरिद्वार में मध्य प्रदेश की बस ने यूपी के मां-बेटे को कुचला, दोनों के कट गए पैर

By

Published : Aug 16, 2021, 3:13 PM IST

HARIDWAR
हरिद्वार ()

हरिद्वार में मध्य प्रदेश की बस की चपेट में आने से मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों घायलों को ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया है.

हरिद्वार: हरिद्वार के चंडी घाट चौक पर बड़ा ही दर्दनाक हादसा हुआ है. चंडी घाट चौक पर डिवाइडर पर मां और बेटा बैठे थे. इसी दौरान एक बेकाबू बस डिवाइडर के ऊपर चढ़ गई. हादसे में मां और बेटे दोनों के पैर कट गए. दोनों घायलों को गंभीर हालत में एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया है.

हरिद्वार के चंडी घाट चौक पर मध्य प्रदेश की बस MP 41P 1473 राजस्थान से यात्री लेकर हरिद्वार पहुंची थी. बस ड्राइवर डिवाइडर पर बस को मोड़ रहा था. तभी बस की चपेट में यूपी के नजीबाबाद के शहनाज और शाकिब दोनों मां-बेटे आ गए.

मध्य प्रदेश की बस ने यूपी के मां-बेटे को कुचला.

हादसे के वक्त दोनों मां-बेटा डिवाइडर पर बैठे थे. हादसे में मां-बेटा दोनों के पैर बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. इस दौरान शाकिब घंटों तक बस और डिवाइडर के बीच फंसा रहा.

ये भी पढ़ेंः नैनीताल: होटल के कमरे में मिला महिला पर्यटक का शव, मचा हड़कंप

इसके बाद स्थानीय लोगों ने बस को धक्का मारकर शाकिब को बाहर निकाला. हरिद्वार कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि बस राजस्थान से यात्री लेकर हरिद्वार पहुंची थी. बस ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में ले लिया गया है. मां-बेटे को गंभीर हालत एम्स ऋषिकेश में रेफर कर दिया है, जहां दोनों का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details