उत्तराखंड

uttarakhand

6 दिन पहले बरेली की हर्षिता ने गौला नदी में लगाई थी छलांग, आज मिला शव

By

Published : Oct 27, 2021, 4:11 PM IST

haldwani
हल्द्वानी

हल्द्वानी पुलिस ने गौला नदी से 19 वर्षीय हर्षिता का शव बरामद किया है. हर्षिता ने 22 अक्टूबर को गौला पुल से नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

हल्द्वानी:नैनीताल के काठगोदाम थाना क्षेत्र के गौला पुल से नदी में छलांग लगाने वाली युवती की लाश पुलिस ने 6 दिन बाद बरामद कर ली है. पुलिस पिछले 6 दिन से युवती की तलाश में जुटी हुई थी. युवती ने 22 अक्टूबर को गौला पुल से नदी में छलांग लगाई थी. युवती घरवालों से नाराज होकर घर छोड़कर चली गई थी.

बुधवार को गौला नदी से पुलिस ने एक युवती की लाश बरामद की. लाश की शिनाख्त यूपी के बरेली जिले के शीशगढ़ निवासी 19 वर्षीय हर्षिता के रूप में हुई, जिसने 22 अक्टूबर को गौला पुल से नदी में छलांग लगा दी थी. युवती का शव घटना स्थल से 2 किमी की दूरी पर मिला. जानकारी के मुताबिक हर्षिता का परिवार वर्तमान में हल्द्वानी के कुलियालपुर में किराए पर रहता है.

ये भी पढ़ेंः नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि मृतका की मां ने हल्द्वानी कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. मां ने गुमशुदगी में कहा था कि 22 अक्टूबर को मृतका घर से नाराज होकर चली गई है. वहीं, थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details