उत्तराखंड

uttarakhand

चंपावत के प्रमोद की तमिलनाडु में हुई मौत, लेने गया छोटा भाई थाने से हुआ लापता, CM से मदद की गुहार

By

Published : Nov 1, 2021, 6:45 PM IST

Updated : Nov 1, 2021, 8:00 PM IST

pramod sharma

चंपावत के देवीधुरा क्षेत्र स्थित बरौली गांव के प्रमोद चंद्र शर्मा की तमिलनाडु में सड़क हादसे में घायल हुआ और अस्पताल में उसकी मौत हो गई. प्रमोद की तीमारदारी के लिए उसका छोटा भाई तमिलनाडु गया. भाई की मौत के बाद अब उसका भाई भी तमिलनाडु से लापता है. प्रमोद के तीसरे भाई ने सीएम धामी और डीजीपी से मदद की गुहार लगाई है.

चंपावत/हल्द्वानी: चंपावत जिले के एक युवक की तमिलनाडु में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. तमिलनाडु गया उसका छोटा भाई भी लापता है. ऐसे में तीसरे भाई ने सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, डीजीपी उत्तराखंड, जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल से मदद की गुहार लगाई है.
फिलहाल उत्तराखंड पुलिस तमिलनाडु पुलिस से संपर्क कर पल-पल की गतिविधियों की जानकारी ले रही है. डीआईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने बताया कि तमिलनाडु पुलिस से संपर्क कर लापता युवक की जानकारी जुटाई जा रही.

मदद की गुहार
बताया जा रहा कि चंपावत जनपद के पार्टी ब्लॉक के देवीधुरा क्षेत्र के बरौली गांव का युवक प्रमोद चंद्र शर्मा तमिलनाडु के निगलपट्टी में नौकरी करता था. 23 अक्टूबर को एक्सीडेंट होने के बाद उसको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. 26 अक्टूबर को उसकी मौत हो गई थी. परिवार वालों ने उसके छोटे भाई विपिन शर्मा को देखभाल के लिए तमिलनाडु भेजा था लेकिन वह भी लापता है.वहीं डीआईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे का कहना है कि तमिलनाडु पुलिस से संपर्क किया किया गया है. जहां सड़क हादसे में प्रमोद की मौत हुई है, वहां का सीसीटीवी फुटेज देखा गया है. तमिलनाडु पुलिस के मुताबिक मृतक का भाई विपिन थाने में मौजूद था, जिसके बाद वह थाने से लापता हो गया है. पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से विपिन की तलाश में जुटी हुई है.ये भी पढ़ें:STF की चुस्ती से बची 2 जान, पौड़ी जेल में बंद नरेंद्र वाल्मीकि गैंग के 3 सुपारी किलर अरेस्ट


एक भाई की मौत और दूसरे भाई के लापता होने के बाद प्रमोद का परिवार बेहद परेशान है. नोएडा में रहने वाला उसका तीसरा भाई उत्तराखंड के मुख्यमंत्री और डीजीपी सहित पूर्व सीएम हरीश रावत और विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल से मदद मांग रहा है.

Last Updated :Nov 1, 2021, 8:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details