उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में नाबालिग लड़की के अपहरण और छेड़खानी का आरोपी कार चालक गिरफ्तार

By

Published : Jan 26, 2022, 7:42 AM IST

देहरादून में उत्तरकाशी की नाबालिग लड़की को नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म और अपहरण करने के आरोपी यूनुस खान उर्फ अन्नू को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. यूनुस खान ने अपना नाम बदलकर लड़की को अन्नू बताया था. अब यूनुस खान का साथी कार चालक भी गिरफ्तार करके जिले भेज दिया गया है.

Dehradun crime news
देहरादून अपराध समाचार

देहरादून:थाना प्रेमनगर पुलिस ने युवती का अपहरण कर छेड़खानी करने वाले कार चालक को चंद्रबनी से गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है. आरोप था कि यूनुस खान उर्फ अन्नू ने नाम बदलकर युवती को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. इसके बाद उसका अपहरण करके कार में उसने और उसके साथियों ने छेड़खानी की थी.

16 जनवरी को पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी की अन्नू नाम के व्यक्ति के द्वारा अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका अपहरण किया गया था. अपहरणकर्ता वैगनआर कार से उसे अपहृत कर ले जा रहे थे और रास्ते में उसके साथ छेड़खानी की गई. जिसके आधार पर थाना प्रेमनगर में तत्काल मुकदमा दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें: देहरादून में नाम बदलकर यूनुस से अनु बना फरेबी, नौकरी का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

पुलिस द्वारा मामले की जांच करने के बाद दुष्कर्म के आरोपी अन्नू के खिलाफ पॉक्सो एक्ट का इजाफा करते हुए 17 जनवरी को आरोपी यूनुस खान उर्फ अन्नू को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. थाना प्रेमनगर प्रभारी कुलदीप पंत ने बताया कि मुकदमे में फरार चल रहे आरोपी कार चालक की गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस टीम द्वारा आज चंद्रबनी देहरादून से आरोपी कार चालक आदेश धीमान को भी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जिला कारागार देहरादून भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details