उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुकदमा वापसी को लेकर SSP से मिला सपा प्रतिनिधि मंडल

By

Published : Feb 15, 2021, 7:42 PM IST

काशी विद्यापीठ के छात्र नेता राहुल सोनकर पर हीस्ट्रीशीटर जैसे आपराधिक मुकदमे दर्ज किए गए हैं. इन मुकदमों को हटवाने की मांग को लेकर सोमवार को सपा प्रतिनिधि मंडल एसएसपी वाराणसी अमित पाठक से मिला.

SSP से मिला सपा प्रतिनिधि मंडल
SSP से मिला सपा प्रतिनिधि मंडल

वाराणसीः समाजवादी पार्टी का उच्चस्तरीय प्रतिनधिमंडल सोमवार को एसएसपी अमित पाठक से मिलने पहुंचा. प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व कर रहे महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने बताया कि काशी विद्यापीठ के छात्र नेता राहुल सोनकर पर राजनीतिक वजहों से हिस्ट्रीशीटर जैसे गम्भीर मुकदमे दर्ज कराए गए हैं. इसी संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की गई.

राहुल सोनकर पर आपराधिक मुकदमों के दर्ज होने के बाद इससे पहले भी सपा का प्रतिनधिमंडल वाराणसी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिल चुका है. इस मामले का संज्ञान लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रतिनिधि मंडल का गठन किया है. कमेटी में प्रमुख रूप से चंदौली विधायक प्रभुनारायण सिंह, गाजीपुर विधायक वीरेन्द्र यादव, विधान परिषद सदस्य आशुतोष सिन्हा, विधान परिषद सदस्य लाल बिहारी यादव पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा सदस्य बनाया गया है.

एसएसपी से दोबारा जांच का मिला आश्वासन
प्रतिनिधि मंडल ने छात्रहित को ध्यान में रखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से इसकी दोबारा निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है, जिससे कि प्रार्थी के ऊपर लगे संगीन धाराओं का खंडन किया जा सके और प्रार्थी के साथ न्याय मिल सके. प्रतिनिधि मण्डल के सदस्यों का कहना है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जल्द से जल्द जांच कराकर मुकदमों को वापस करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details