उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में प्रेमी ने ली थी शक्तिवर्धक दवाओं की ओवरडोज, संबंध बनाने से हुई थी युवती की मौत

By

Published : Nov 13, 2022, 5:53 PM IST

उन्नाव में दलित युवती की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक लड़की का ही प्रेमी था.

etv bharat
सदर कोतवाली क्षेत्र

उन्नावः सदर कोतवाली क्षेत्र में बीते गुरुवार को एक हुई दलित युवती की हत्या का उन्नाव पुलिस ने रविवार को खुलासा करते हुए युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, संबंध बनाते समय प्रेमी ने शक्तिवर्धक दवाओं का ओवरडोज लिया था. वहीं, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा

पुलिस के मुताबिक, 10 नवंबर यानी गुरुवार दोपहर 2:00 बजे के आसपास सदर कोतवाली क्षेत्र के हुसैन नगर गांव में एक दलित युवती का शव उसके ही घर में अस्त-व्यस्त अवस्था में मिला था. उसकी बहन स्कूल से वापस आई, तो उसने देखा कि उसकी बड़ी बहन का शव नग्न अवस्था में खून से लथपथ पड़ा है. उसने परिजनों को सूचना दी, जब परिजन मौके पर पहुंचे तो दंग रह गए.

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि युवक राज के युवती से संबंध थे, जब युवती के घर पर कोई नहीं था तो उसने राज को बुलाया था. वे दोनों शेयर चैट पर बात करते थे. राज को जब पता चला कि उसके घर में कोई नहीं है, तो वह शक्तिवर्धक दवाओं का ओवरडोज लेकर उसके घर गया और उन दवाओं का सेवन कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

संबंध बनाने के दौरान युवती के प्राइवेट पार्ट्स में जख्म हो गया और ब्लीडिंग शुरू हो गई. ब्लीडिंग शुरू होने से राज घबरा गया और युवती को उसी हाल में छोड़कर वहां से रफूचक्कर हो गया. आरोपी युवक ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया है. वहीं, आज उसे न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

पढ़ेंः अर्धनग्न अवस्था में मिला दलित लड़की का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details