उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी में बच्चा चोर को पकड़कर लोगों ने धुना

By

Published : Sep 19, 2022, 5:04 PM IST

Updated : Sep 19, 2022, 9:05 PM IST

वाराणसी में बच्चा चोर को पकड़कर लोगों ने धुना
वाराणसी में बच्चा चोर को पकड़कर लोगों ने धुना

वाराणसी में बच्चा चोर को पकड़कर स्थानीय लोगों ने पीट दिया. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

वाराणसी:कैंट रेलवे स्टेशन के पास विजया नगरम मार्केट में बच्चा चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चा चोरी के आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले गई.

बच्चा चोरी की जानकारी तब हुई, जब एक व्यक्ति ने विजया नगरम मार्केट में 'बाबा जी भोजनालय' की दुकान पर एक युवक को बच्चे के लिए दूध खरीदते देखा. शक होने पर व्यक्ति ने बच्चे के बारे में जानकारी जुटाई. संतुष्टिपूर्ण जबाव न मिलने पर उनसे आस-पास के लोगों को इसकी सूचना दी. इसके बाद लोगों ने बच्चे को आरोपी के चुंगल से छुड़ाया और आरोपी की पिटाई कर दी.

वाराणसी में बच्चा चोर को पकड़कर लोगों ने धुना

वहीं, दूसरी तरफ बच्चे के पिता कुंदन ने जब बच्चा चोर पकड़े जाने की बात सुनी तो वह वहां पहुंचा. कुंदन ने बच्चे को देखकर अपना बच्चा होने की जानकारी दी. कुंदन ने बताया कि वह मध्य प्रदेश का रहने वाला है, वाराणसी में रहकर काम करता है. वह लहरतारा चौक पुल के पास अपने परिवार के साथ रहता है. कुंदन ने बताया कि जब उसकी पत्नी सो गई, तभी किसी व्यक्ति ने उसके बच्चे को उठा लिया. बच्चा न मिलने पर उसने आस-पास के इलाके में खोजबीन की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. कुंदन बच्चे की तलाश कर रहा था, तभी किसी ने बच्चा चोर पकड़े जाने की सूचना दी. फिलहाल पुलिस ने बच्चा चोर से पूछताछ कर रही है.

इसे पढ़ें- सपना चौधरी कोर्ट में हुईं हाजिर, गिरफ्तारी वारंट को कोर्ट ने किया रिकॉल

Last Updated :Sep 19, 2022, 9:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details