उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सरसों के खेत में मिला दो दिनों से लापता युवक का शव, हत्या की आशंका

By

Published : Dec 15, 2021, 8:32 PM IST

वाराणासी के सेवापुरी जंसा थानाक्षेत्र के नैपुरा गांव के पास सरसों के खेत में दो दिन से लापता युवक का मिला शव. शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच की जा रही है.

सरसों के खेत में मिला दो दिनों से लापता युवक का शव
सरसों के खेत में मिला दो दिनों से लापता युवक का शव

वाराणासी: जिले के सेवापुरी जंसा थानाक्षेत्र के नैपुरा गांव के पास बुधवार को सरसों के खेत में दो दिन से लापता युवक का शव मिला. घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्राधिकारी समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई.

शव की शिनाख्त कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया है.

सरसों के खेत में मिला दो दिनों से लापता युवक का शव

बता दें कि मामला जिले के जंसा थानाक्षेत्र के बेरुका (नैपुरा) गांव का है. यहां बुधवार को गांव के ही पास सरसों के खेत में दिनदासपुर निवासी विनोद कुमार (34) का शव मिला. बताया गया कि युवक विनोद कुमार दो दिनों से लापता था.

विनोद अपना ठेला लेकर निकला था. देर रात तक घर वापस न लौटने पर परिजनों ने जंसा थाना में मंगलवार को गुमशुदगी की तहरीर दी थी. बुधवार सुबह ग्रामीणों ने युवक का शव खेत में पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी.

घटना की जानकारी होते ही जंसा थाने की पुलिस फोर्स व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई. इसके बाद युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया. इस दौरान सीओ सदर डॉ. चारू द्विवेदी व सर्विलांस की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया.

पुलिस ने परिजनों को खबर दी. वहीं, इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने लगभग आधे घंटे तक भदोही-वाराणसी मार्ग को जाम कर दिया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस समय रहते खोजबीन करती तो शायद यह घटना नहीं घटती होती.

यह भी पढ़ें- थम गईं देवरिया के लाल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की सांसे...जानिए पूरा सफरनामा

मामले में सीओ सदर डॉ. चारू द्विवेदी ने बताया की नैपुरा गांव में एक अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली थी. शव की शिनाख्त कर ली गई है. मृतक युवक दिनदासपुर का रहने वाला है. उसका नाम विनोद कुमार (34) है. युवक के गले में निशान पाया गया है. इससे मामला प्रथम दृष्टया हत्या का प्रतीत हो रहा है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details