उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Nov 14, 2022, 5:24 PM IST

वाराणसी में एक महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

वाराणसी: जनपद में रोहनिया थाना क्षेत्र (Rohaniya Police Station Area) के पतेरवा गांव निवासी रेलवे पुलिस फोर्स जम्मू में तैनात अभय पटेल की पत्नी मुनिता पटेल का शव फंदे से लटका मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. वहीं, मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी के रोहनियां रमशीपुर निवासी श्यामा प्रसाद पटेल ने पांच वर्ष पूर्व अपनी बेटी का विवाह पतेरवा निवासी आरपीएफ कर्मी अभय पटेल से किया था. आरोप है कि विवाह के चार वर्ष बीत जाने के बाद भी ससुराल वाले दहेज में चार पहिया वाहन की डिमांड करते थे, जिसके चलते लड़की के जेठ राकेश, देवर विकास और ससुर चंद्रबली पटेल से संबंध अच्छे नहीं थे और इसी कारण उन्होंने मुनिता की हत्या कर दी.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी नीरज पाण्डेय, क्षेत्राधिकारी सदर विदुष सक्सेना, रोहनिया थाना कार्यवाहक ओपी यादव, अखरी चौकी इंचार्ज धीरेंद्र तिवारी के साथ पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-पीएम आवास योजना शहरी में हो रहा भ्रष्टाचार, आखिर जरूरतमंदों को कैसे मिलेगी पक्की छत

ABOUT THE AUTHOR

...view details