उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

By

Published : Jan 12, 2021, 12:19 PM IST

वाराणसी के थाना कपसेठी के अर्जुनपुर में पुलिस ने अवैध रूप से चल रही शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने 50 पेटी देसी शराब बरामद की है. साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़
अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़

वाराणसी: जिले के कपसेठी के अर्जुनपुर में पुलिस ने अवैध रूप से संचालित शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस दौरान 50 पेटी देसी शराब और शराब बनाने के अन्य उपकरण बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जिले के कपसेठी थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर ढेकहा गांव के तिराहे के पास क्षेत्राधिकारी बड़ागांव नितेश प्रताप सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे. तभी सामने से आ रही एक कार आती दिखाई दी. उसको रोककर जब उन्होंने तलाशी ली, तो उसमें रखा 10 पेटी अवैध देसी शराब मिली. साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

वही पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर कुछ दूरी पर स्थित आरोपी के मकान पर दबिश दी. दबिश के दौरान आरोपी के मकान से अवैध देसी शराब कुल 50 पेटी के साथ 2337 सीसी खाली, 3 गैलन में 150 लीटर स्प्रीट, 20 पैकेट खाली सीसी तीन मोबाइल, एक सीसी सील करने की मशीन समेत शराब बनाने के अन्य उपकरण एवं बर्तन पुलिस ने बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details