उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिल्पा शेट्टी की तरह 'यूपी-बिहार लूटने' आ रही हैं अक्षरा सिंह, फैंस को भा रहा नया लुक

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 1, 2023, 10:37 PM IST

भोजपुरी सिनेमा(bhojpuri cinema) की सुपर स्टार अक्षरा सिंह का नया गाना यूट्यूब पर(new song of akshara singh) रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा रहा है. गाने पर लोग अक्षरा के लुक को खूब पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी सुपर स्टार अक्षरा सिंह
भोजपुरी सुपर स्टार अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज

वाराणसी:बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के मशहूर गाने "यूपी बिहार लूटने" को भोजपुरी में रीक्रिएट किया गया है. जो रिलीज होते ही वायरल होने लगा है. इस गाने को मशहूर बॉलीवुड कोरियोग्राफर मुदस्सर खान ने भोजपुरी सुपर स्टार अक्षरा सिंह को लेकर रीक्रिएट किया है. गाने की मेकिंग बेहद अलग अंदाज में हुई है. इस डांस नंबर ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दिया है. अक्षरा सिंह पर फिल्माए इस गाने को टी-सीरिज हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

गाने में अक्षरा सिंह एक दम किलर लूक में नजर आ रही हैं

इस गाने में मुद्दसर खान ने अक्षरा सिंह को धांसू लुक दिया है. जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है और इसकी खूब वाहवाही भी हो रही है. मालूम हो कि साल 1999 में आई "फिल्म सूल" के चार्ट बस्टर गाने "यूपी बिहार लूटने" ने धूम मचा दी थी. इस गाने में तब शिल्पा शेट्टी का जादू खूब देखने को मिला था और अब शुरूआती रुझान में वही जादू अक्षरा सिंह का भी देखने को मिल रहा है.

गाना “यूपी बिहार लूटने” को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि इस गाने को लेकर मैं बेहद खुश हूं. हमने एक सुपर हिट गाने को रीक्रिएट किया है, तो इसको लेकर एक चैलेंज भी था. लेकिन मुद्दसर खान की टीम के साथ मिलकर हमने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है. उम्मीद है दर्शकों को पसंद आएगी. अक्षरा ने इस गाने को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अब #UpBiharLootane का इंतजार खत्म हुआ, और अब यह आपकी डांसिंग स्पिरिट धुन को प्रज्वलित करने के लिए तैयार है.
शिल्पा शेट्टी के मशहूर गाने "यूपी बिहार लूटने" को किया है रिक्रिएट
अक्षरा सिंह ने इस गाने को लेकर एक और पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि गाना अब यूट्यूब पर आ गया है, अपना प्यार दें. आशा है कि आप सभी को “यूपी बिहार लूटने” का नया अनुभव पसंद आएगा. मेरे पसंदीदा मुद्दसर खान की अद्भुत कोरियोग्राफी. आपसे हमेशा बहुत कुछ सीखने को मिलता है मेरे दोस्त. गाने की पूरी टीम को धन्यवाद जिन्होंने मुझे बेहतर करने में मदद की. अक्षरा ने कहा कि गाना कमाल है, लोग इसे सुनकर धमाल मचाने वाले हैं.
भोजपुरी के "यूपी-बिहार लूटने" गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details