उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Unnao news : हरदोई-उन्नाव मार्ग पर मूंछों काे ताव देकर निकाला काफिला, वीडियो वायरल

By

Published : Mar 6, 2023, 6:16 PM IST

उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के हरदोई-उन्नाव मार्ग पर लग्जरी गाड़ियाें के साथ काफिला निकाला गया. इसका वीडियाे भी सामने आया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

उन्नाव में धारा 144 का उल्लंघन कर निकाला गया काफिला.

उन्नाव :जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में हरदोई-उन्नाव मार्ग से होते हुए हूटर बजाती लग्जरी गाड़ियों का काफिला निकला. साेमवार की दाेपहर निकले काफिले पर जिसकी भी नजर पड़ी वह हैरान रह गया. काफिले में करीब 6 युवक ब्लैक कैट कमांडो के लिबास में निजी असलहा लेकर चल रहे थे. काफिला कई अन्य रास्ताें से भी गुजरा. स्थानीय चौकी पुलिस काे भी इस काफिले के बारे में काेई जानकारी नहीं है. धारा 144 लगे होने के बावजूद यह काफिला निकाला गया.

काफिला हरदोई की ओर से मुरादाबाद कस्बे के प्रमुख मार्ग से गुजरा. इसमें असलहे का प्रदर्शन भी किया गया. काफिले में करीब 6 लोग ब्लैक कैट कमांडो जैसी वर्दी में थे. वे निजी असलहा लहराते हुए चल रहे थे. लगभग सभी गाड़ियों की खिड़कियों पर बैठे युवक अपनी मूंछों काे ताव देते हुए सेल्फी भी ले रहे थे. भाजपा का झंडा लगाए काफिले में मौजूद लोगों ने किसी से बात भी नहीं की.

लोग एक-दूसरे से काफिला किसका था, ये जानकारी लेते रहे. मामले से जुड़ा वीडियाे भी सामने आया है. स्थानीय पुलिस का कहना है कि यदि कोई वीआईपी मार्ग से गुजरता तो उन्हें पहले ही सूचना हो जाती है. काफिले के बारे में उन्हें काेई जानकारी नहीं है.

वायरल वीडियाे काे लेकर सीओ बांगरमऊ पंकज सिंह ने बताया कि वीडियो उनके संज्ञान में आया है. वीडियो देखकर वह गाड़ियों का चालान कराएंगे. धारा 144 के उल्लंघन के मामले में भी कार्रवाई की जाएगी. बिना किसी पूर्व सूचना के इस तरीके के काफिले को निकालना नियम के खिलाफ है. वीडियो में जाे असलहे दिख रहे हैं, अगर उनके लाइसेंस नहीं हैं ताे आर्म्स एक्ट के तहत भी मुकदमा दर्ज कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें :उन्नाव में युवती की हत्या का खुलासा, प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी ने रची थी साजिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details