उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में बेटे ने ही की थी मां की हत्या, महिला ने चचेरी बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था

By

Published : Mar 7, 2023, 8:13 PM IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में छह मार्च को किराए के मकान में महिला का उसके कमरे में शव मिला था. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला के बेटे को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
उन्नाव में महिला की हत्या

उन्नाव में महिला की मौत के मामले का खुलासा करते सीओ सिटी आशुतोष कुमार

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में छह मार्च को किराए के मकान में महिला का उसके कमरे में शव मिला था. मकान मालिक की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि महिला का बेटा ही निकला, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित सिविल लाइन मोहल्ले में किराए के मकान में एक महिला अपनी भतीजी के साथ रहती थी. 6 मार्च को महिला का बेटा शिवम भी उसके घर आया हुआ था. शिवम के उसकी चचेरी बहन के साथ अवैध संबंध थे. मां ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिससे बेटे ने गुस्से में आकर मां की धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी थी.

घटना का खुलासा करते हुए मंगलवार को उन्नाव के सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि 6 मार्च को उन्नाव के सिविल लाइन में एक किराए के मकान में रहने वाली महिला का शव उसके कमरे में मिला था. जिसमें मकान मालिक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई शुरू की थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि हत्या के एक दिन पहले शाम को महिला के घर एक युवक आया था जिस पर पुलिस ने उस युवक की तलाश की और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि जो युवक महिला के घर आया था वह कोई और नहीं बल्कि उसका बेटा शिवम था.

शिवम व उसकी मां के साथ रहने वाली लड़की के बीच अवैध संबंध थे, जिन्हें उसकी मां ने देख लिया था. जिससे शिवम आग बबूला हो गया था और अपनी मां की हत्या कर दी थी. शिवम को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः Aligarh Viral Video : होली खेलने को लेकर पुलिस के सामने अलीगढ़ में मारपीट और बवाल, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details