उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएचसी पर तड़पता रहा घायल, कई घंटे बाद पहुंची एंबुलेंस

By

Published : Feb 10, 2021, 11:01 PM IST

उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने दो भाइयोंं को टक्कर मार दी. हादसे में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को घायल अवस्था में बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया गया. घायल के परिजन ने बताया कि सूचना के कई घंटे बाद एंबुलेंस पहुंची थी, तब तक घायल सीएचसी पर दर्द से तड़पता रहा.

बांगरमऊ कोतवाली
बांगरमऊ कोतवाली

उन्नाव :बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र स्थित बेरिया गाढ़ा के पास अज्ञात वाहन ने दो भाइयोंं को टक्कर मार दी. हादसे में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को घायल अवस्था में बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया गया. यहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

कोतवाली क्षेत्र के बेरिया गाढ़ा निवासी सुनील (21 वर्ष) पुत्र रामकिशन अपने छोटे भाई राम सागर (13 वर्ष) के साथ गांव नौबतगंज गया हुआ था. लौटते समय क्षेत्र के बिल्हौर मार्ग बेरिया गाढ़ा मोड़ के पास सामने से आ रही वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों भाई बाइक से गिर पड़े. घटना की खबर लगते ही आसपास के लोगों ने दौड़ कर उन्हें उठाया और बांगरमऊ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया. यहां के डॉक्टरों ने बड़े भाई सुनील को मृत घोषित कर दिया तथा छोटे भाई रामसागर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

कई घंटे बाद आई एंबुलेंस

घटनास्थल पर मौजूद घायल के पड़ोसी कमलेश ने बताया कि एंबुलेंस को हमने फोन किया. एक घंटा बीत गया उसके बावजूद एंबुलेंस नहीं आई है. एंबुलेंस का ड्राइवर बोल रहा था कि गाड़ी में डीजल नहीं है, हम डलवाकर आएंगे. तब तक घायल युवक अस्पताल में तड़पता रहा. कई घंटे बाद एंबुलेंस पहुंची. बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि जिस वाहन से टक्कर हुई है, उसकी तलाश जारी है. आगे की कार्रवाई परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details