उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में युवक की मौत, बेटी और पत्नी घायल

By

Published : Feb 5, 2021, 10:13 PM IST

यूपी के उन्नाव में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

उन्नाव: जिले के अजगैन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत राजमार्ग स्थित टोल प्लाजा के पास शुक्रवार को एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी और बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

डंपर ने बाइक को मारी टक्कर
मामला अजगैन कोतवाली क्षेत्र के टोल प्लाजा का है. गांव कुसुम्भी निवासी जगदीश (25) शुक्रवार को अपनी पत्नी कुशुमा और तीन साल की बेटी मोनिका के साथ बाइक से नोखेलाल खेड़ा (सहरावा) जा रहा था. तभी अजगैन कोतवाली क्षेत्र में एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी.

हादसे में बाइक डंफर में फंस गई. युवक जगदीश की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की एम्बुलेंस से नवाबगंज सीएचसी में भर्ती कराया. बेटी की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details