उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ऑनर किलिंग: लापता प्रेमी युगल का खेत में मिला शव, लड़की के पिता पर लगा हत्या का आरोप

By

Published : Oct 19, 2021, 1:10 PM IST

Updated : Oct 19, 2021, 1:27 PM IST

उन्नाव जिले से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. 12 अक्टूबर से लापता प्रेमी युगल का शव खेत में पड़ा मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है.

जांच में जुटी पुलिस.
जांच में जुटी पुलिस.

उन्नाव:जनपद के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में स्थित भिखारीपुर गांव से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. जहां 12 अक्टूबर से लापता प्रेमी युगल का शव गांव से कुछ दूर स्थित धारण के खेत में मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव 4-5 दिन पुराना बताया जा रहा है. वहीं मृतक लड़के के पिता ने लड़की के पिता पर हत्या कर शव खेत में फेंकने का आरोप लगाया है.

शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों को तब मिली जब एक कुत्ता शव के हाथ के पंजे को लेकर गांव में ले आया. जब ग्रामीणों को हाथ का पंजा देखकर शक हुआ तो उन्होंने खोजबीन शुरू कर दी. काफी खोजबीन के बाद गांव वाले खेत में पड़े शव के पास पहुंच गए. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीओ बांगरमऊ की अगुवाई में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, फॉरेंसिक टीम सैंपल लेकर घटना की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.

जानकारी देते सीओ.

लड़के के पिता ने बताया कि उनके बेटे को 12 अक्टूबर को लड़की के पिता ने खेत में पीटा था. जिसके बाद उनका बेटा शाम से गायब हो गया. जिसकी तहरीर पुलिस को दी गई थी, लेकिन पुलिस ने समय पर कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि उन्हें ही थाने में बंद कर दिया. लड़के के पिता ने बताया कि उनके बेटे के शव के पास लड़की का भी शव मिला है. इस दौरान उन्होंने लड़की के पिता पर दोनों की हत्या का आरोप लगाया है.

बांगरमऊ सीओ आशुतोष ने बताया कि थाना बांगरमऊ के भिखारीपुर गांव में दो शव मिलने की सूचना मिली थी. सूचना पर पहुंची टीम ने शव की पहचान कर ली है और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. डीएनए संरक्षित कराया जा रहा है. इस संबंध में थाना बांगरमऊ में तहरीर मिली थी जिसमें एक गुमशुदगी व एक अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. फिलहाल गांववालों से पूछताछ कर कई अहम सुराग जुटाए जा रहे हैं.

इसे भी पढें -प्यार का दुश्मन बना पिता, बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर यमुना में फेंका

Last Updated :Oct 19, 2021, 1:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details