उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Gangrape in Unnao : जन्मदिन पार्टी के बहाने बुलाकर डांसर से गैंगरेप, केस दर्ज कर आराेपियाें की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 16, 2023, 7:50 PM IST

उन्नाव के गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में डांसर से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आराेपियाें पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उन्नाव में डांसर से गैंगरेप किया गया.
उन्नाव में डांसर से गैंगरेप किया गया.

उन्नाव : जिले के गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में बर्थडे पार्टी के बहाने डांसर काे बुलाकर गैंगरेप किया गया. घटना मंगलवार रात की है. पीड़िता ने गंगा घाट कोतवाली पहुंचकर 3 आराेपियाें के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने बुधवार की शाम एक नामजद समेत 2 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस आराेपियाें की तलाश कर रही है.

गंगा घाट कोतवाली इंचार्ज अवनीत सिंह ने बताया कि उन्नाव के गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की शाम काे जन्मदिन पार्टी के बहाने डांस के लिए कानपुर के रामादेवी इलाके की रहने वाली एक डांसर काे बुलाया गया था. पीड़िता की उम्र 22 साल है. डांसर काे एक लड़की ने बुलाया था. मामले में पीड़िता ने बताया कि कार्यकम के लिए वह कानपुर से उन्नाव आई थी. इस दौरान उसे एक लड़की मिल गई. वह कानपुर के बर्रा बाईपास की रहने वाली है. उसने ही कार्यक्रम के लिए बुलाया था.

पीड़िता का आराेप है कि लड़की उसे लेकर A1 ढाबा गंगा नगर में पहुंची. वहां पर काेई पार्टी नहीं चल रही थी. पूछने पर लड़की उसे ढाबे के आगे ले गई. इस दौरान उसे 3 अज्ञात युवक मिल गए. इसके बाद वे उसे जबरन कार में बैठाकर जंगल की ओर ले गए. विराेध करने पर उन्हाेंने पिटाई भी की. इस घटना में लड़की भी उनके साथ शामिल थी. विराेध करने पर आराेपियाें ने मोबाइल भी छीन लिया. इसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया.

पीड़िता ने बताया कि वह किसी तरह आराेपियाें के चंगुल से छूटकर काेतवाली पहुंची. उसने बताया कि बातचीत के दौरान आराेपी संजय का नाम ले रहे थे. गैंगरेप पीड़िता की तहरीर पर गंगा घाट कोतवाली पुलिस ने बुधवार की शाम काे एक नामजद समेत 2 अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है. मीडिया से बात करते हुए गंगा घाट कोतवाली इंचार्ज अवनीत सिंह ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें :उन्नाव में लिफ्ट देकर भाई-बहन से लूट मामले में तीन आरोपी कार और अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details