उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आरोप, दलित लड़की से रेप करने में असफल युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, जानें फिर क्या हुआ

By

Published : Jul 23, 2021, 8:09 PM IST

Updated : Jul 23, 2021, 9:52 PM IST

सीओ बीघापुर अंजनी कुमार राय ने बताया कि मामला संज्ञान में है. मामला छेड़छाड़, घर में जाकर मारपीट करने आदि धाराओं में दर्ज किया गया है. कार्यवाही शुरू कर दी गयी है. आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.

दलित लड़की से रेप करने में असफल युवक ने पार कीं हैवानियत की सारी हदें
दलित लड़की से रेप करने में असफल युवक ने पार कीं हैवानियत की सारी हदें

उन्नाव : खबर उन्नाव से है जहां एक दलित लड़की के साथ हैवानियत की बात सामने आयी है. घटना के वक्त लड़की का परिवार खेतों में काम करने गया था. आरोप है कि इस दौरान गांव के ही एक दबंग ने घर पहुंचकर अकेली लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी.

विरोध करने पर दबंग ने लड़की के साथ मारपीट की. इससे बचने के लिए लड़की छत पर भागी. लड़का पीछा करते हुए छत पर भी पहुंच गया. आरोप है कि यहां लड़के ने लड़की को छत से नीचे फेंक दिया.

छत से नीचे गिरने के चलते लड़की को गंभीर चोटें आईं. उसका उपचार निजी हास्पिटल में किया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

दलित लड़की से रेप करने में असफल युवक ने पार कीं हैवानियत की सारी हदें

मामला उन्नाव जनपद के बीघापुर थाना क्षेत्र का है. पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि घर के सभी लोग खेतों में काम पर गए थे. तभी सूरज सिंह नाम का एक लड़का घर पहुंचा और लड़की से छेड़छाड़ करने लगा.

यह भी पढ़ें :आगरा मणप्पुरम गोल्ड डकैती कांड: इनामी बदमाश संतोष जाटव गिरफ्तार, मिला 1 किलो सोना

लड़की के विरोध करने पर उसे मारापीटा व कपड़े से गले को कस दिया. उसके बाद लड़की को छत से फेंक दिया. इससे युवती को गंभीर चोटें आयी हैं. उसका उपचार उन्नाव के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस ने पूरे प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. युवती ने भी अपने बयान में यही बात कही है. वहीं, पीड़िता की मां ने बताया कि छत से फेंकने के चलते लड़की के मुंह से खून निकल रहा था.

आंख और गर्दन लाल थी. गर्दन में सूजन थी. फांसी लगाने का प्रयास किया गया था. सूरज ने यह सब किया है. वहीं, सीओ बीघापुर अंजनी कुमार राय ने बताया कि मामला संज्ञान में है. मामला छेड़छाड़, घर में जाकर मारपीट करने आदि धाराओं में दर्ज किया गया है. कार्यवाही शुरू कर दी गयी है. आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.

Last Updated :Jul 23, 2021, 9:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details