उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, सड़क किनारे फेंका शव, शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 10, 2023, 5:32 PM IST

उन्नाव के एक गांव में सड़क किनारे युवक का शव मिला. मौके पर पहुंची शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

उन्नाव:जनपद के मौरावां थाना क्षेत्र के एक गांव में सड़क किनारे एक युवक का रक्तरंजित शव मिला है. सिर पर चोट के निशान हैं. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्म के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसकी ससुराल पहुंचा था. इस दौरान परिजनों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.


उन्नाव के मौरावां थाना क्षेत्र में स्थित द्वारिका खेड़ा गांव में शनिवार को सड़क किनारे एक युवक का शव पड़ा मिला. उसकी पहचान रामप्यारी के बेटे वीरेंद्र पाल(26) के रूप में हुई. वीरेंद्र के सिर पर गहरे चोट के निशान मिले हैं. वहीं वीरेंद्र पाल हड़हा गांव का रहने वाला था. शव पड़े होने की सूचना पर पहुंची मौरावां थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लकर पड़ताल की. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मौके पर फील्ड यूनिट पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

इस मामले अपर पुलिस अधीक्षक उन्नाव शशि शेखर सिंह ने बताया कि आज उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक का शव द्वारिका खेड़ा गांव के बाहर सड़क किनारे पड़ा हुआ है. मौके पर जाकर जब जांच पड़ताल की तो पता चला युवक हड़हागां व का रहने वाला है. ग्रामीणों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते उसकी हत्या कर की गई है. वहीं, कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल, मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details