उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बैंक के कैश काउंटर तक पहुंच गया सांड़, मची भगदड़, VIDEO: सपा ने ली चुटकी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 10, 2024, 6:22 PM IST

उन्नाव में एसबीआई की शाखा में एक सांड़ घुस गया. सांड़ कैश काउंटर तक पहुंच गया. इस प्रकरण ने सपा को सरकार पर निशाना साधने का मौका दे दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

उन्नाव में एसबीआई की शाखा में एक सांड़ घुस गया.

उन्नाव : सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित एसबीआई की शाखा में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक सांड़ अंदर पहुंच गया. सांड़ के पहुंचते ही भगदड़ मच गई. सांड़ काउंटर के सामने खड़ा रहा. बैंक के सुरक्षाकर्मी ने किसी तरह उसे बाहर निकाला. इस प्रकरण को लेकर समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए चुटकी ली है.

जवाहर नगर मोहल्ले में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा है. बुधवार को रोज की तरह बैंक में कामकाज हो रहा था. कैश काउंटर समेत सभी पोर्टल पर लोगों की लाइन लगी थी. इसी समय अचानक अफरातफरी मच गई. बैंक में एक सांड़ दाखिल हो गया था. सांड़ को देखते ही लोग इधर-उधर भागने लगे. सांड़ बैंक के अंदर जाकर चुपचाप खड़ा हो गया. अफरातफरी के बीच लोग मजाक करते रहे कि सांड़ पैसे निकालने आया है. वहीं पास में कैश काउंटर भी था.

इस बीच सांड़ को बैंक से बाहर निकालने की कवायद शुरू हुई. बैंककर्मियों और ग्राहकों के बीच एक डर भी था कि कहीं सांड़ बिदक न जाए. बैंक में वैसे भी भागने के लिए बहुत जगह नहीं थी. सुरक्षाकर्मी ने डंडा फटकार कर सांड़ को निकास द्वार की ओर धकेला. इसके बाद सांड़ आराम से बैंक से बाहर निकल गया. बैंक के लीड डिस्ट्रिक्ट मैनेजर सुनील कुमार ने बताया कि बैंक में सांड़ घुस गया था, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. किसी तरह की कोई भी घटना नहीं हुई है.

इधर इस प्रकरण पर समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर चुटकी ली है. ट्वीट किया कि हाल ए उत्तर प्रदेश. बैंकों में भी घूम रहे सांड. उन्नाव में एसबीआई बैंक में घुसा सांड कैश काउंटर पर पहुंचा. भाजपा सरकार में सड़कों पर तो सांडड का उत्पात था ही, अब बैंक का ग्राहक भी बना. यूपी को सांड़ प्रदेश बनाने पर तुले भाजपाई.

यह भी पढ़ें : एएसपी ऑफिस के सामने युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

यह भी पढ़ें : गुरुजी तुस्सी न जाओ: शिक्षक का लोअर पीसीएस में चयन होने पर लिपटकर खूब रोए बच्चे, Video

ABOUT THE AUTHOR

...view details