उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident in Unnao : नवाबगंज टोल प्लाजा के पास ट्राला से टकराई राेडवेज बस, 25 यात्री घायल, चालक की हालत गंभीर

By

Published : Feb 16, 2023, 12:35 PM IST

उन्नाव के नवाबगंज टोल प्लाजा से पहले राेडवेज बस हादसे का शिकार हाे गई. हादसे में कई यात्री घायल हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उन्नाव में हादसे के बाद सड़क पर खड़े क्षतिग्रस्त वाहन.
उन्नाव में हादसे के बाद सड़क पर खड़े क्षतिग्रस्त वाहन.

उन्नाव : जिले के लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर गुरुवार की सुबह सोहरामऊ इलाके में नवाबगंज टोल प्लाजा से पहले हादसा हाे गया. राेडवेज बस सड़क किनारे खड़े एक ट्राला से पीछे से टकरा गई. हादसे में बस में सवार लगभग 25 सवारियां घायल हाे गईं. बस चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए नवाबगंज सीएचसी में भर्ती कराया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात चालू करवाया.

सोहरामऊ थाना इंचार्ज अमित सिंह ने बताया कि यात्रियाें काे लेकर एक राेडवेड बस लखनऊ से कानपुर जा रही थी. इस दौरान बस उन्नाव के नवाबगंज टोल प्लाजा के पहले सोहरामऊ थाना क्षेत्र में सड़क किनारे खड़े एक ट्राला में पीछे से टकरा गई. स्पीड ज्यादा हाेने के कारण बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हाे गया. बस में सवार ड्राइवर समेत 25 यात्री घायल हो गए. ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हाे गया. हादसे के बाद मौके पर लाेगाें की भीड़ जुट गई.

लाेगाें ने हादसे की सूचना पुलिस काे दी. हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल चालक और बस में सवार यात्रियाें काे बाहर निकलवाया. इसके बाद उन्हें नवाबगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया. यहां से ड्राइवर समेत कुछ गंभीर यात्रियों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. सोहरामऊ थाना इंचार्ज बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल बचाव कार्य शुरू करा दिया था. हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहनों के सड़क पर खड़े हाेने के कुछ देर के लिए जाम भी लग गया था. पुलिस ने दाेनाें वाहनाें काे सड़क से हटवा कर वाहनाें की आवाजाही शुरू कराई.

यह भी पढ़ें :कार ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, वीडियो देख दहल जाएंगे आप

ABOUT THE AUTHOR

...view details