उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद को लेकर हुई फायरिंग, चाचा-भतीजा हुआ घायल

By

Published : Dec 8, 2020, 10:45 PM IST

सुलतानपुर जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हो गई. फायरिंग में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए.

जमीनी विवाद को लेकर हुई फायरिंग
जमीनी विवाद को लेकर हुई फायरिंग

सुलतानपुरःजिले में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दरअसल, मामला सुलतानपुर जनपद के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मुंगेर गांव का है. जहां मंगलवार की रात को दो पक्षों में जमीन कब्जाने को लेकर फायरिंग हो गई. फायरिंग में गोली लगने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार, गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मुंगेर गांव निवासी राय हुसैन का इमामबाड़े की जमीन पर कब्जा करने को लेकर विवाद चल रहा था. मंगलवार की रात राय हुसैन की दूसरे पक्ष के लोगों से कहासुनी हो गई.

जानकारी देते सीओ

विवाद बढ़ने पर दूसरे पक्ष के लोगों ने राय हुसैन व उसके भतीजे वकार हैदर को गोली मार दी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में घायलों की स्थिति नाजुक होने के कारण उन्हें लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया. गोली किसने चलाई है, फिलहाल इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

सीओ सतीश चंद्र शुक्ल ने बताया कि दो पक्षों के बीच लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. लड़ाई झगड़े के बीच खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें विस्तृत रिपोर्ट तलब की जा रही है. घायलों को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ चिकित्सा विश्वविद्यालय भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details