उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुकान बंद कर घर लौट रहे व्यापारी को बदमाशों ने किया लहूलुहान, ज्वेलरी से भरा बैग लेकर फरार

By

Published : Jul 7, 2023, 3:55 PM IST

यूपी के सुलतानपुर जिले में बदमाशों ने दुकान बंद कर घर लौट रहे एक सर्राफा व्यवसायी पर हमला कर ज्वेलरी से भरा बैग लूट लिया. घायल सर्राफा व्यवसायी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र
जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र

सुलतानपुरःजयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में बाजार से घर लौट रहे बाइक सवार सर्राफा व्यवसायी को कार सवार बदमाशों ने असलहे से हमला कर घायल कर दिया और गहनों से भरा बैग लूट लिया. गंभीर हालत में घायल व्यापारी को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को लखनऊ रेफर कर दिया.

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के मोकलपुर गांव निवासी वीरेंद्र अग्रहरी की बरौंसा बाजार में बेलहरी रोड पर सोने-चांदी की दुकान है. रोज की तरह वीरेंद्र अपनी दुकान बंद कर के ज्वेलरी से भरा बैग लेकर अपने घर जा रहे थे, तभी बरौंसा कस्बे से करीब 2 किलोमीटर की दूरी पर डबल नहर के पास कार सवार बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक कर के रोक लिया. बदमाशों ने असलहे से उनके सिर पर जोरदार वार कर घायल कर दिया और ज्वेलरी से भरा बैग लेकर फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी वीरेंद्र को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज सुलतानपुर ले आई, जहां डाक्टरों ने वीरेंद्र का प्राथमिक उपचार के बाद उसे लखनऊ रेफर कर दिया.

सीओ प्रशांत सिंह ने बताया कि बरौंसा कस्बे के पास व्यापारी के साथ घटना हुई है. तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा. व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. व्यापारी की हालत खतरे से बाहर थी. बेहतर इलाज के लिए लखनऊ के लिए रेफर किया गया है. इमरजेंसी मेडिकल अफसर डॉ. एस एन तिवारी ने बताया कि प्रेम कुमार अग्रहरी नाम का मरीज आया था. हेड इंजरी और गंभीर रूप से ब्लीडिंग की समस्या थी. चोट व्यापारी को लगी हुई थी. व्यापारी के मुताबिक उन्हें बंदूक के बट से मारा गया.

पढ़ेंः कर्ज चुकाने के लिए सराफा कारोबारी बना चोर, दो बेटों के साथ गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details