उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder in Sultanpur: समझाने गए ससुर को बहू ने डंडे से पीट-पीट कर मार डाला

By

Published : Jul 10, 2023, 8:01 PM IST

सुलतानपुर में मामूली कहासुनी में एक बहू ने अपने ससुर पर डंडे से हमला बोल दिया. इस हमले में गंभीर चोट लगने से ससुर की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है.

Murder i
Murder i

सुलतानपुर: जनपद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बहू का अपने ससुर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद से नाराज बहू ने अपने ससुर को डंडे से पीटकर घायल कर दिया. परिजन आनन-फानन में इलाज के लिए बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर बहू को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है.


करौंदीकलां थाना क्षेत्र के असलाहुद्दीनपुर गांव निवासी खेताऊ (68) अपने परिवार के साथ रहते थे. खेताऊ के दो बेटे थे. छोटे बेटे (रामजीत) की 9 वर्ष पूर्व बीमारी की वजह से मौत हो चुकी है. जबकि बड़े बेटे छोटेलाल की भी 2 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है. परिवार में बुजुर्ग अपनी दोनों बहुओं और उनके बच्चों के साथ रह रहे थे. रविवार की रात दोनों बहुओं से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद के बीच दोनों ही बहुओं को समझाने खेताऊ पहुंच गए. इसी दौरान छोटी बहू निक्कू ने डंडे से बुजुर्ग खेताऊ के सिर पर हमला बोल दिया. इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़े. बुजुर्ग को जमीन में गिरा देख परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें इलाज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कादीपुर में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान सोमवार को खेताऊ की मौत हो गई. खेताऊ की मौत की सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.



करौंदीकलां थानाध्यक्ष मो. अकरम खान ने बताया कि असलाहुद्दीनपुर गांव निवासी एक महिला ने अपनी देवरानी पर बुजुर्ग ससुर की की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बहू निक्कू को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस आरोपी बहू पर कानूनी कार्रवाई की है.


यह भी पढ़ें- पैसों के लेनदेन को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई की ईंट से कुचल कर की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details