उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फ्लावर डेकोरेटर शादी के चक्कर में बन गया अपराधी, छात्रा को अगवा करने पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Jul 3, 2023, 12:53 PM IST

सुलतानपुर में एक फ्लावर डेकोरेटर शादी करने के चक्कर में अपराधी बन गया. उसने एक छात्रा को अगवा कर लिया था. छात्रा के खुलासे के बाद रविवार को मुकदमा दर्ज किया गया.

सुलतानपुर
सुलतानपुर

सुलतानपुर:दूसरों के लिए जयमाल स्टेज बनाने वाले फ्लावर डेकोरेटर ने अपने गले में वरमाला पहनने की हसरत में अपराध कर दिया. बीए की छात्रा को उसके परिजनों को झांसा देते हुए अगवा कर लिया और दिल्ली ले गया. 10 दिन बाद दिल्ली से लाई गई छात्रा ने प्रकरण का खुलासा किया. पुलिस ने रविवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपी फ्लावर डेकोरेटर को गिरफ्तार कर लिया. मामला कुड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

कुड़वार थाना क्षेत्र की रहने वाली 19 वर्षीय एक युवती एक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है. परिवार वालों के मुताबिक, 23 जून को छात्रा घर से पेपर देने के लिए कॉलेज गई और फिर वापस नहीं लौटी. जब युवती के पिता लेने के लिए स्कूल पहुंचे तो छात्रा का कुछ पता नहीं चला. इसके बाद घर में रोना-पिटना मच गया. पड़ोसियों और रिश्तेदारों के यहां फोनकर परिवारीजनों ने पता लगाया. लेकिन, कुछ पता नहीं चला. अंत में छात्रा के पिता ने कुड़वार थाना क्षेत्र निवासी मनोज मौर्य के विरुद्ध लिखित तहरीर पुलिस को दी. उन्होंने आरोप लगाया कि मनोज बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है. आरोपी जयमाल स्टेज आदि सजाने का कार्य करता है.

इस संबंध में कुड़वार कोतवाल गौरी शंकर पाल ने बताया कि पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में विवेचना जारी है. मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:पति ने दूसरी पत्नी के साथ मिलकर की पहली पत्नी की गला घोंटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details