उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवती का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 22, 2021, 9:09 PM IST

सोनभद्र जिले के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के मलदेवा गांव के कुएं से एक युवती का शव बरामद हुआ है. युवती बीते शनिवार से लापता थी. परिजनों ने उसकी तलाश के लिए कोतवाली में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवती का शव
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवती का शव

सोनभद्र:जिले के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के मलदेवा गांव में सोमवार को कुएं में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवती घर से बीते शनिवार से लापता थी और परिजनों ने उसकी तलाश के लिए कोतवाली में तहरीर भी दी थी. ऐसे में दो दिन बाद युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर से 500 मीटर की दूरी पर कुएं में तैरता मिला. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या था मामला

मृतक लड़की की पहचान बिल्किस कुमारी (18) पुत्री नेसार अहमद के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि लड़की की शादी तय थी और वो इस शादी से खुश नहीं थी. उन्होंने बताया कि लड़की किसी दूसरे युवक से शादी करना चाहती थी. इसी बात से नाराज होकर बीते शनिवार को घर से कहीं चली गयी थी. परिजनों ने कोतवाली दुद्धी में लड़की के घर से लापता होने की सूचना भी दी थी.

ये भी पढ़ें-सोनभद्र में प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में हंगामा, पत्रकारों ने किया बहिष्कार

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि पुलिस को शव मिलने की जानकारी स्थानीय कोतवाली में ग्रामीणों ने दी थी. मौके पर पहुंचे पुलिस के एसआई संजय सिंह, एसआई दिनेश राय व आरक्षी पन्ना लाल यादव, हिर्देश यादव ने ग्रामीणों की मदद से कुएं से शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, ताकि मौत के सही कारण का पता लगाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details