उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, वाराणसी रेफर

By

Published : Apr 6, 2021, 6:05 AM IST

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार युवक को गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया है.

युवक को मारी गोली
युवक को मारी गोली

सोनभद्र: रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार में सोमवार की देर रात एक दुकानदार को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल दुकानदार को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें:देवर ने भाभी पर किया चाकू से हमला, खुद का भी काटा गला

जानें पूरा मामला

रायपुर थाना क्षेत्र के पड़री गांव निवासी श्याम सुंदर जायसवाल का छोटा बेटा सुरेश जायसवाल खलियारी बाजार में किराने की दुकान चलाता है. सोमवार की रात करीब साढ़े नौ बजे वह दुकान बंद करके घर जा रहा था. रास्ते में दो बाइक सवार युवकों ने सुरेश को गोली मार दी. गोली लगते ही सुरेश वहीं गिर गया और आरोपी युवक मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में आस-पास के लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया. डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया है. सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि युवक बाहर रहकर पढ़ाई करता है और कुछ दिन पूर्व घर लौटा था. एसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details