उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शौच के लिए गई नाबालिग से तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Oct 18, 2021, 7:49 AM IST

सोनभद्र के चोंपन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस पीड़िता की मां ने तहरीर दी है. फिलहाल इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की की मां ने पुलिस को तहरीर देकर बताया की मेरी लड़की बीते शुक्रवार को शौच के लिए गई थी. उसी समय तीन लड़कों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

शौच के लिए गई नाबालिग से तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
शौच के लिए गई नाबालिग से तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

सोनभद्र: जिले के चोंपन थाना क्षेत्र के डाला अंतर्गत एक गांव में नाबालिग लड़की से सामुहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता के परिजनों ने बताया कि बीते शुक्रवार को उसकी 16 वर्षीय पुत्री शौच के लिए बाहर गई थी. उसी समय एक युवक अपने दो साथियों के साथ बाइक से पहुंचा और उसे खींच कर जबरिया बाइक पर बैठा कर ले गया.

आरोप लगाया कि अनजान जगह लेजाकर उसके साथ तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. पुलिस ने इस मामले में एक अज्ञात समेत तीन पर मुकदमा दर्ज किया है, अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

एक नामजद समेत तीन के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया
परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि घटना 15 अक्टूबर की है. जबकि किशोरी शौच के लिए गई हुई थी. इसी दौरान बाइक पर आए तीन युवकों ने उसे बाइक पर बैठा लिया और सुनसान जगह पर जाकर घटना को अंजाम दिया. साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई.

इस संदर्भ में चोंपन थाना प्रभारी केके सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर मिली है, मामले में एक नामजद सहित दो अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

इसे भी पढ़ें-बेटे ने संपत्ति के लिए मां-बाप और भाइयों पर किया हमला

राज्यमंत्री के निर्देश के बाद आरोपियों पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
बता दें कि जब पीड़ित परिवार के लोग किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म की तहरीर लेकर डाला चौकी पहुंचे तो मामले को रफा-दफा करने को लेकर घंटों पंचायत हुई. पीड़ित पक्ष ने अपनी बात जिले के ओबरा क्षेत्र के विधायक और अनुसूचित जाति और जनजाति कल्याण राज्यमंत्री संजीव कुमार गोड़ के सामने रखी.

राज्यमंत्री द्वारा पुलिस को दिए गए निर्देश के बाद पुलिस ने पीड़ित पक्ष का मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके बाद घटनास्थल का क्षेत्राधिकारी राजकुमार त्रिपाठी ने दौरा भी किया. पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details