उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्र में भाभी का हत्यारोपी देवर और पत्नी गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 1, 2023, 7:04 AM IST

सोनभद्र में भाभी का हत्यारोपी देवर और उसकी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Etv bharat
Etv bharat

सोनभद्रः चोपन थाना अंतर्गत सलखन के बरिहवा टोला में मंगलवार शाम सेम तोड़ने की विवाद के बाद भाभी की हत्याकर देवर मौके से फरार हो गया था. आरोपी देवर को चोपन पुलिस ने गुरुवार दोपहर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.



बता दें कि मंगलवार को शराब के नशे में धुत देवर चीनी लाल धरीकार का सेम की सब्जी तोड़ने के दौरान भाभी नगीता धरीकार (40 वर्ष ) पत्नी रामसुद्दीन से विवाद हुआ. आरोप है कि देवर ने कुल्हाड़ी से हमला कर भाभी को घायल कर दिया. इसके बाद घायल भाभी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद से आरोपी चीनी लाल फरार हो गया था. पुलिस आरोपी को तलाश रही थी. चोपन थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर करगरा मोड़ मारकुण्डी से अभियुक्त चीनी लाल को गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त चीनी लाल की निशानदेही पर घटना में उपयोग किये गए धारदार हथियार कुल्हाडी को घर से बरामद भी किया गया. वहीं, आरोपी चीनी लाल की पत्नी रेशमी को भी वारदात में सहयोग के लिए गिरफ्तार किया गया. अभियुक्तों को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही कर न्यायालय भेजा दिया गया.

गिरफ्तार अभियुक्त चीनीलाल ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम 6 बजे के लगभग उसकी भाभी नगीता से सेम तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था. उसने और पत्नी ने मिलकर भाभी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जब मृतका का लड़का 13 वर्षीय उत्तम मां को बचाने आया तो उसके भी सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया लेकिन वह बच गया. पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी पति और पत्नी को जेल भेज दिया है.


ये भी पढ़ेंः उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के बयान पर शिया धर्मगुरु कल्बे जव्वाद ने जताई नाराजगी, कहा-भाईचारे के लिए बयान ठीक नहीं

ये भी पढ़ेंः साल भर पहले पुलिस की नौकरी छोड़ कृष्ण की मूर्ति संग लिए थे सात फेरे, अब वृंदावन में मनाई सालगिरह

ABOUT THE AUTHOR

...view details