उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर: प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या, खेत में दफनाया शव

By

Published : Sep 20, 2020, 6:40 PM IST

Updated : Sep 20, 2020, 6:54 PM IST

यूपी के सीतापुर जिले में लापता चल रहे युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक रामू नाम के युवक की हत्या को उसकी प्रेमिका ने ही अंजाम दिया था. साथ ही हत्या के बाद प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर शव को गन्ने के खेत में दफना दिया था.

गन्ने के खेत में शव दफन.
गन्ने के खेत में शव दफन.

सीतापुर:जिले के रेउसा थाना क्षेत्र के निवासी लापता चल रहे युवक का शव खेत में मिलने से इलाके में हड़ंकप मच गया. पुलिस ने शव बरामद कर सनसनीखेज घटना का खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक रामू की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर की और फिर शव को गन्ने के खेत में लाकर दफन कर दिया. पुलिस ने घटना में कार्रवाई करते हुए हत्यारोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक.

घटना रेउसा थाना क्षेत्र की है, जहां बाजारपुरवा निवासी रामू नाम का युवक 12 सितंबर से लापता चल रहा था. बताया जा रहा था कि रामू घर से मोटरसाइकिल से निकला था, जिसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं लगा. रामू की पत्नी आरती ने 16 सितम्बर को थाने में पति की गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई थी.

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो एक सनसनीखेज घटना का खुलासा हुआ, जहां पता चला कि रामू का गांव की ही एक महिला के साथ अवैध संबंध चल रहा था. पुलिस ने बताया कि 12 सितंबर को रामू की आखिरी बार बात उसकी प्रेमिका के साथ हुई थी.

पुलिस ने जब प्रेमिका (नीलम) से गहनता से पूछताछ की तो उसने बताया कि अपने पति के साथ मिलकर रामू की हत्या को अंजाम दिया था. नीलम ने बताया कि उसने पति अनिल के साथ मिलकर रामू की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत में लाकर दफन कर दिया. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही दोनों हत्यारोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-सीतापुर: पंचायत भवन निर्माण को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, एक की मौत

Last Updated :Sep 20, 2020, 6:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details