उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर : गोवंश के अवशेष मिलने से मचा हड़कंप, अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

By

Published : Apr 26, 2019, 10:47 PM IST

सिधौली कोतवाली क्षेत्र के गनेशपुर गांव के पास बगीचे में तीन गोवंशों के शव बरामद हुए हैं. गोवंशों के अवशेष मिलने पर कई हिंदू संगठन मौके पर पहुंच गए. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी है.

सीतापुर में गौवंश के अवशेष बरामद.

सीतापुर : सिधौली कोतवाली क्षेत्र के गनेशपुर गांव के बाहर आम के बाग में तीन गोवंशों की हत्या किए हुए शव की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने तीनों गोवंशों के अवशेषों को पशु चिकित्सक को बुलाकर पोस्टमार्टम कराने के उपरांत अवशेषों को उसी बगीचे में दफन करवा दिया.

सीतापुर में गोवंश के अवशेष बरामद.

हिंदू संगठन ने जताई आपत्ति

  • सिधौली कोतवाली क्षेत्र के गनेशपुर गांव के निवासी के आम के बाग में शुक्रवार को तीन गोवंशों के शव मिलने की सूचना आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई.
  • सूचना मिलते ही घटना स्थल पर कई हिन्दू संगठन के लोग भी पहुंचे, सूचना पर पहुंची पुलिस ने पशु चिकित्सक को बुलाकर पोस्टमार्टम कराया.
  • जेसीबी से आम के बाग में ही गड्ढे खुदवाकर अवशेषों को दफना दिया गया.

अज्ञात लोगों के खिलाफ गोवंश अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. आगे जांच चल रही है. बाकी पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच करेगी.

-ज्ञानेंद्र कुमार,पशुचिकित्सा अधिकारी, सिधौली

Intro:सीतापुर।सिधौली कोतवाली क्षेत्र के गनेशपुर गांव के बाहर आम की बाग में तीन गोवंशों की हत्या किए हुए शव की सूचना से क्षेत्र में हडकंप मच गया. सूचना पर पहुची स्थानीय पुलिस ने तीनों गोवंशों के अवशेषों का पशुचिकित्सक को बुलाकर पीएम कराने के उपरान गोवंश के अवशेषों को जमीन में दफ्न करवा दिया.


Body:सिधौली कोतवाली क्षेत्र के गनेशपुर गांव निवासी मुन्ना खां की आम की बाग में शुक्रवार को तीन गोवंशों के शव मिलने की सूचना आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई. सूचना होते ही घटना स्थल पर कई हिन्दू संगठन के लोग भी पहुचे.सूचना पर पहुची पुलिस ने पशुचिकित्सक को बुलाकर पीएम कराया गया. उसके बाद जेसीबी से आम की बाग में ही गड्ढे खुदवा कर अवशेषों को दफना दिया गया. सिधौली कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ गौवश अधिनियम के तहत मुदमा पंजीकृत कर लिया गया है. बाइट:ज्ञानेंद्र कुमार (पशुचिकित्सा अधिकारी सिधौली)


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details