उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सिद्धार्थ नगर में चार वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या

By

Published : Sep 26, 2022, 5:05 PM IST

etv bharat
सिद्धार्थ नगर में चार वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या ()

सिद्धार्थ नगर (Siddharth Nagar) में एक चार वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्या कर उसके शव को घर में ही बोरे में छिपाकर रख दिया. पुलिस ने इस मामले में जांचकर पिता और पुत्री को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सिद्धार्थ नगरः जिले के मोहाना थाना (Siddharth Nagar Mohana Thana) क्षेत्र में 4 वर्ष के बच्चे की गला दबा कर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद शव को बॉक्स में छिपा दिया गया था. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने जांच के बाद शव को एक घर से बरामद किया.

बता दें कि मामला मोहाना थाना क्षेत्र के बेलहरी गांव का है. जहां मृतक की बड़ी मां आरोपी महिला को हमेशा ताने दिया करती थी. रविवार को दिन में चार वर्षीय मासूम शनी चौरसिया बगल के घर ज्योति यादव के घर टीवी देखने गया था. इसी दौरान बदले की आग में जल रही ज्योति को मौका मिल गया. ज्योति ने मासूम के साथ टीवी देख रहे सभी बच्चों को घर से भगा दिया. इसके बाद ज्योति ने अपने पिता रामसिलन के साथ मिलकर मासूम शनि की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसके शव को अपने ही घर में बोरे में छुपा दिया. मासूम की काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें- टीचर की पिटाई से दलित छात्र की मौत, टेस्ट में एक शब्द की हो गई थी गलती

पुलिस ने जांच पड़ताल कर मासूम शनि के शव को बरामद कर घटना का खुलासा कर दिया. मासूम की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी पिता पुत्री को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में कर रही है.

यह भी पढ़ें- जौनपुर में मुठभेड़ः एक गौ तस्कर गिरफ्तार, दर्ज हैं 12 से ज्यादा मुकदमे

ABOUT THE AUTHOR

...view details