उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Encounter in Shamli: मुठभेड़ में शामली पुलिस ने दो बदमाश किए गिरफ्तार, एक सिपाही भी घायल

By

Published : Jan 30, 2023, 5:10 PM IST

शामली में पुलिस और लूटेरों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. मुठभेड़ में पुलिस का एक सिपाही भी घायल हो गया. गिरफ्तार बदमाश हत्या के मामले में काट चुके हैं जेल.

Encounter In Shamli
Encounter In Shamli

शामलीःजिला पुलिस को रविवार को बड़ी सफलता हाथ लगी. देर रात पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्रवाई से दो बदमाश घायल हो गए. पुलिस ने घायलावस्था में दोनों शातिरों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, इस मुठभेड़ में एक हेडकांस्टेबल भी घायल हो गया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार और लूट की ई-रिक्शा बरामद की है.

ये है पूरा मामला ?

एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि शामली सदर कोतवाली पुलिस को बदमाशों के जंगलों में छिपे होने की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की. इस दौरान बदमाशों ने खुद को घिरा देख पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी. जिससे वो घायल हो गए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि इस दौरान हेडकांस्टेबल मनोज के हाथ में भी गोली लग गई. पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि बदमाशों की पहचान आकाश उर्फ मंटू व गौरव उर्फ अंकित निवासी लिलौन गांव शामली के रूप में हुई है.

हथियार व लूट की ई-रिक्शा बरामदःएएसपी ने बताया कि बदमाशों के कब्जे से दो अवैध तमंचे, सात जिंदा कारतूस व पांच खोखा कारतूस के अलावा लूटी गई ई-रिक्शा बरामद हुई. ई-रिक्शा को दो दिन पूर्व ही सदर कोतवाली क्षेत्र से लूटा गया था. एएसपी ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म के बदमाश हैं. इनका अपराधिक इतिहास रहा है. पूर्व में बदमाश जिले के गढ़ीपुख्ता थानाक्षेत्र में हत्या के मामले में भी जेल जा चुके हैं. मामले में पुलिस विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेःEncounter in Meerut : पुलिस ने मुठभेड़ में शातिर बदमाश काे पकड़ा, साढ़े 4 लाख रुपये और चाेरी की कार बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details