उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली: होली के हुड़दंग में बाइकों की आमने-सामने टक्कर, एक की मौत, तीन की हालत गंभीर

By

Published : Mar 10, 2020, 9:59 PM IST

शामली में होली का हुड़दंग चार युवकों की जान पर भारी पड़ गया. चारों युवक दो अलग-अलग बाइकों पर सवार थे, जिनके बीच आमने-सामने की भिडंत हो गई. इस घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन अन्य हालत गंभीर बताई जा रही है.

etvbharat
सड़क हादसा में एक की मौत.

शामली: होली के हुडदंग के दौरान दो बाइक सवार आपस में भिड़ गये. बाइक की भिडंत में एक युवक की मौके पर मौत हो गई. वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

सड़क हादसे में एक की मौत.

थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के सेंट आरसी कॉन्वेंट स्कूल के सामने दो बाइक की आमने-सामने की जबरदस्त भिडंत हो गई. भिडंत में मुंडेट गांव निवासी दीपक उर्फ काला, अंकुश, सचिन और अंकित गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक चला रहे युवक होली के हुड़दंग में तेज रफ्तार ड्राइविंग कर रहे थे. इसके चलते उनकी आमने-सामने भिडंत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. उपचार के दौरान घायल दीपक उर्फ काला की मौत हो गई, जबकि अन्य तीन की हालत गंभीर बनी हुई है.

दो बाइक आपस में भिड़ गई. जिसमें चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. सभी चार घायलों को पीसीआर द्वारा अस्पताल में लाया गया. घायलों में मुंडेट निवासी दीपक उर्फ काला पुत्र रामपाल की मौत हो गई और अन्य तीनों घायलों को गंभीर हालत में सीएचसी लाया गया था, जिन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. सभी घायल मुंडेट गांव के रहने वाले हैं.

— डा. सुहैल मलिक, इमरजेंसी ऑफिसर, सीएचसी

इसे भी पढ़ें-मैनपुरी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या !

ABOUT THE AUTHOR

...view details