उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सिर्फ 1 हजार रुपये के लिए भतीजों ने चाकू से गोदकर की चाची की हत्या

By

Published : Aug 9, 2023, 10:13 PM IST

यूपी के शामली में 8 अगस्त को हुई महिला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आइए जानते हैं कि हत्या किसने और क्यों की थी?

भतीजों ने चाकू से गोदकर दी चाची की हत्या
भतीजों ने चाकू से गोदकर दी चाची की हत्या

भतीजों ने चाकू से गोदकर दी चाची की हत्या

शामली:जिले के कैराना क्षेत्र के गांव बुच्चाखेड़ीव में 8 अगस्त को हुई महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों ने कुछ रुपयों के लिए महिला की हत्या कर दी थी.


एसपी शामली अभिषेक ने बुधवार को हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने मृतका के दो भतीजे बालिस्टर सिंह (33) और धरमू सिंह (28) को गिरफ्तार किया है. दोनों भतीजों ने ही अपनी चाची बाला देवी की चाकू से गोदकर हत्या की थी. वारदात के बाद जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी तो दोनों भतीजे भी विलाप करने वालों में शामिल थे.

दोनों आरोपी भतीजों ने पूछताछ में बताया कि चाची बाला देवी ने उनसे 5 हजार रुपए उधार लिए थे. इसके बाद बाला देवी उनके घर पर सिर्फ 3500 रुपये लौटाकर आई थी. जबकि, कुछ दिनों के बाद बाला देवी अपने घर पर 4500 रुपये लौटाने की बात कह रही थी. सिर्फ 1000 रुपये के कारण बाला देवी और दोनों भतीजों की बीच कहासुनी हो गई. जिसके बाद दोनों भतीजों ने रात के समय घर में घुसकर चाची बाला देवी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी.

गौरतलब है 8 अगस्त को बुच्चाखेड़ीव गांव में बाला देवी (40) का शव उनके घर पर मिला था. शव पर चाकू से वार करने के कई निशान थे. मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई थी.



यह भी पढ़ें: गे-डेटिंग एप से संपर्क कर लड़कों को बुलाते घर, पिटाई कर बनाते अश्लील वीडियो और फिर ब्लेकमेलिंग...

यह भी पढ़ें: पीएम रिपोर्ट में खुलासाः पिता और भाई के पीटने से हुई थी छात्रा की मौत, बाजार में प्रेमी के साथ देख लिया था

ABOUT THE AUTHOR

...view details