उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेहड़ी पलटने से मजदूर की मौत, दो की हालत गंभीर

By

Published : Sep 27, 2022, 7:44 PM IST

etv bharat

शामली में रेहड़ी पलटने से मजदूर की मौत हो गई. जबकि दो अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

शामलीःजनपद केझिंझाना थाना क्षेत्र (Jhinjhana police station area) में हाइवे पर रेहड़ी पलटने से एक मजदूर मौत हो गई. इस हादसे में दो अन्य मजदूर भी गंभीर रूप से घायल हो गए.सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

बता दें कि झिंझाना थाना क्षेत्र के मेरठ करनाल हाइवे पर गांव टपराना का है. जहां एक रेहड़ी पत्थर पर पहिया चढ़ने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में रेहड़ी सवार मजदूर झिंझाना के चंदनपुरी निवासी चाहती उर्फ शारिक, साजिद और चांद गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों मजदूरों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान चाहती उर्फ शारिक (28) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें-इतनी छोटी सी बात में अधेड़ ने कर दी पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले में झिंझाना थाना प्रभारी हरीश कुमार राजपूत ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस संबंध में तहरीर आने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- पिटबुल और रॉटवीलर कुत्ते नहीं रहेंगे कानपुर में, कानपुर नगर निगम ने लगाया प्रतिबंध

ABOUT THE AUTHOR

...view details