उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Shahjahanpur में ताबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो वायरल, रंग के विवाद में भिड़े 2 पक्ष

By

Published : Mar 11, 2023, 8:02 PM IST

शाहजहांपुर में खुलेआम फायरिंग.
शाहजहांपुर में खुलेआम फायरिंग. ()

शाहजहांपुर में हाेली पर रंग के विवाद में 2 पक्ष आमने-सामने आ गए. इसके बाद दोनाें पक्षाें के लाेगाें ने छत पर चढ़कर जमकर फायरिंग की. इसका वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल हाे चुका है.

हाेली पर रंग के विवाद में 2 पक्ष आमने-सामने आ गए

शाहजहांपुर : जिले के तिलहर इलाके के दीयाखेड़ा गांव में बुधवार काे हाेली के दिन रंग डालने काे लेकर 2 पक्षाें में विवाद हाे गया. इसके बाद दाेनों पक्षों के युवक छत पर चढ़कर फिल्मी गैंगवार की तरह तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. इसका वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल हाे चुका है. पुलिस ने शनिवार काे मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. अन्य की तलाश की जा रही है.

सीओ तिलहर बीएस वीर कुमार ने बताया कि दीयाखेड़ा गांव में हाेली के दिन वीरपाल और ऋषि पाल के बीच रंग डालने काे लेकर विवाद हो गया था. देखते ही देखते इसे लेकर दोनों पक्षाें के लाेगों में मारपीट होने लगी. दोनों पक्ष के युवक तमंचे और बंदूकों के साथ आमने-सामने आ गए. गैंगवार स्टाइल में छत पर चढ़कर एक-दूसरे पर गाेलियां दागने लगे. दाेनों पक्षाें ने कई राउंड फायरिंग की. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 5 लोगों को तमंचा और बंदूकों के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस फरार आराेपियों की तलाश कर रही है.

किसी ने फायरिंग का वीडियाे बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो में छत पर 2 से 3 युवक विपक्षी पर निशाना बनाकर फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो 2 मिनट 51 सेकेंड का है. वीडियाे में युवक तमंचे से लेकर राइफल तक से फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला सामने आने के बाद दोनों पक्षों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. पुलिस ने एक पक्ष से 3, जबकि दूसरे पक्ष के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सीओ तिलहर का कहना है कि वायरल वीडियो थाना तिलहर के दीयाखेड़ा गांव का है. मामले में शामिल अन्य आराेपियाें काे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें :नकली आभूषण को असली बताकर बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 महिलाओं सहित 3 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details